For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर'

    |

    बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन के साथ इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएँगी। ऋतिक और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्म फ़ाइटर को निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

    ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म को लेकर वाइकॉम 18 ने ऐलान किया है कि वे इस फ़िल्म का प्रोडक्शन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के ज़रिए करेगा। हालाँकि वाइकॉम 18 इस फ़िल्म का निर्माण करेगा इसे लेकर पहले से जानकारी आ रही थी। लेकिन अब कंपनी ने ख़ुद इसका ऐलान कर दिया है।

    ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्म फाइटर एक एक्शन फ़िल्म है। वाइकॉम 18 ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है यह भारत की पहली एरियल एक्शन फ़्रेंचाइज़ी फ़िल्म होगी। यानी यह फ़िल्म भारत की पहली हाई ऑक्टेव सिनेमेटिक स्पैक्टिकल फ़िल्म होगी, जिसका निर्माण वाइकॉम 18 करेगा। इस फ़िल्म का निर्देश सिद्धार्थ आनंद करेंगे। वे इससे पहले बैंग बैंग और वॉर फ़िल्म का निर्देशन कर सकते हैं। ये दोनों फ़िल्में हिट रही हैं।

    बिग बॉस 15 का बड़ा ऐलान, TV से पहले ओटीटी VOOT पर होगा लॉन्च- डिटेल्सबिग बॉस 15 का बड़ा ऐलान, TV से पहले ओटीटी VOOT पर होगा लॉन्च- डिटेल्स

    क्या होती है एरियल एक्शन फ़िल्म
    एरियल एक्शन फिल्म में यूनीक सिनेमैटिक एक्सपीयंस मिलता है। इस टेक्नीक का भारत में पहले किसी फिल्म के प्रोडक्शन में नहीं किया गया है। वाइकॉम 18 के सीईओ अजीत अंधारे का कहना था कि मैं पिछले काफ़ी सालों से भारत से संबंधित स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहा था जिसमें एरियल एक्शन टेक्नीक का इस्तेमाल किया जा सकते हैं।

    English summary
    hrithik roshan deepika padukone film fighter became india first aerial action movie Directed by Siddharth Anand
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X