For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने अपना ज़ी सिने बेस्ट एक्टर अवार्ड 'सुपर 30' की पूरी टीम को किया समर्पित!

    |

    अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए, ऋतिक रोशन को हाल ही में फिल्म सुपर 30 में उनके प्रशंसित प्रदर्शन के लिए एक अन्य सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया है। यह फिल्म गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार की कहानी पर आधारित है। आनंद कुमार के किरदार में ढलते हुए और उनकी भावनाओं का सटीक प्रदर्शन करते हुए, ऋतिक को फिल्म में उनके अभिनय के लिए बेहद सरहाया गया है। अपने स्वीकृति भाषण में, ऋतिक ने अपना पुरस्कार पूरी टीम को समर्पित किया है, जो फिल्म बनाने में शामिल थी।

    ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं स्वरा भास्कर- 'मैने किसी का दिल नहीं तोड़ा'ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं स्वरा भास्कर- 'मैने किसी का दिल नहीं तोड़ा'

    एक वीडियो में, ऋतिक ने साझा किया "इस अद्भुत पुरस्कार के लिए ज़ी आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मैं इस पुरस्कार को सुपर 30 की पूरी टीम, विशेष रूप से मेरे निर्देशक को समर्पित करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक अभिनेता पेंटिंग में सिर्फ एक रंग की तरह होता है।

    इसलिए मैं यह अपने सभी सह-कलाकारों को, पूरी टीम को और अपने कर्मचारियों को समर्पित करना चाहता हूं, जो यह सुनिश्चित करने में अथक प्रयास करते हैं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकूं।

    इसलिए एक बार फिर आपको धन्यवाद देता हूं और आपका शुक्रिया कि आपने मुझे उन लोगों को धन्यवाद देने का मौका दिया जो सही मायने में इस पुरस्कार के हक़दार है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।"

    ऋतिक हमेशा अपने उस खेल में सबसे आगे रहे हैं जब गुणात्मक के साथ-साथ मनोरंजक कंटेंट पेश करने की बात आती है। 'सुपर 30' में उनकी परफॉर्मेंस को उनके 2 दशक लंबे करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है।

    अभिनेता अक्सर खुद को किरदार में सहजता से ढालने का कड़ा प्रयास करते है और यह पुरस्कार उनकी इसी कड़ी मेहनत का नतीजा है! ऐसा कुछ भी नहीं है जो यह अभिनेता नहीं कर सकता है और ऋतिक ने अपने करियर में कई बार यह साबित किया है।

    English summary
    Hrithik roshan dedicate his Zee Cine award to Super 30 Team. Team praised Hrithik roshan on this work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X