For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से पहले ऋतिक रोशन का आइसोलेशन , कहा- सांप,छिपकली के अलावा कोई नहीं Video

    |

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भारत लॅाक डाउन में है। पूरा देश 14 अप्रैल तक अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा। ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के साथ इसे भारत में समाप्त किया जा सके।

    इसे लेकर फैंस के बीच बॅालीवुड के कई स्टार्स भी कई तरह की जानकारी शेयर कर रहे हैं। इस बीच ऋतिक रोशन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां पर वह बताते हैं कि सेल्फ आइसोलेशन में वह इससे पहले भी रह चुके हैं।

    इसके साथ वह एक अपील भी कर रहे हैं जिसे सभी को देखना और सुनना जरूर चाहिए। आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बढ़ते हुए मामलों के बीच इस वक्त सभी का घर पर रहना बेहद जरूरी है। चलिए जानते हैं कि ऋतिक रोशन ने क्या कहा है..

    इसका सामना करना होगा

    इसका सामना करना होगा

    वीडियो में ऋतिक ने कहा कि हम सब एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। कोरोना वायरस एक ऐसी सच्चाई है जो जोरों से फैल रही है। हम इससे मुंह नहीं मोड़ सकते हैं। इसका सामना करना है। इसके लिए कुछ कदम उठाने होंगे। सबसे पहला कदम अपने हाथों को साबुन से हर घंटे धोए।

    यह नाजुक समय है

    यह नाजुक समय है

    वह आगे कहते हैं कि दूसरा कदम सोशल डिस्टेंसिग का है। कम से कम 6 फिट की दूरी पर रहें। ये समय दोस्तों से मिलने का नहीं है। पार्टी में जाने का नहीं है। दोस्तों से मिलने के लिए फोन या फिर वीडियो कॅालिंग का इस्तेमाल कीजिए। यह नाजुक समय है। अगर हाथ से निकला तो पता नहीं क्या होगा। जिम्मेदार बनिए।

    आइसोलेशन का थ्रोबैक

    आइसोलेशन का थ्रोबैक

    ऋतिक रोशन ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जहां वह अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है कि अलग प्रकार के आइसोलेशन का थ्रोबैक, जब आप खुले आसमान के नीचे सितारों के साथ सोते हैं। आपके आस-पास लोमड़ी, वाइल्ड बीस्ट,सांप और छिपकली के अलावा कोई न हो।

    जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा

    जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा

    ऋतिक ने इस जगह के बारे में बताया कि यह दुनिया के सबसे बड़े नमक की फैक्ट्री में से एक है। ये जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा है। इसके साथ कुछ दिन पहले सभी लोगों से एक और बड़ी अपील की थी।

    मैं लोगों से कहता हूं कि

    मैं लोगों से कहता हूं कि

    ऋतिक रोशन ने इससे पहले रेल मंत्रालय के ट्टीट का जवाब देते हुए कहा था कि यह देखा गया है कि कई लोग अभी भी ट्रेन और रेलवे स्टेशन का उपयोग कर रहे हैं। मैं लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा न करें। ट्रेन से यात्रा न करें। जब तक आवश्यक न हो।

    English summary
    Hrithik Roshan coronavirus awareness video viral playing with kids,Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X