For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने मजेदार थ्रोबैक वीडियो को शेयर कर मनाया सुपर 30 के तीन साल पूरे होने का जश्न!

    By Filmibeat Desk
    |

    ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' को आज 3 साल पुरे हो गए है। ऐसे में हमें फिल्म के सेट की एक बिहाइंड द सीन्स वीडियो मिली है जिसमें ऋतिक प्रेप करे दिेखाई दें रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी अच्छे रिव्यूज मिले थें। जबकि हम अक्सर सुनते हैं कि कैसे एक एक्टर फिल्म में अपने इंटेंस रोल को निभाने के लिए खुद को सबसे आइसोलेट कर उसकी तैयारी करता है। वहीं टैलेंटेड स्टार ऋतिक ने मस्ती करते हुए सुपर 30 में अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया हैं।

    रोमांटिक हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जन्मदिन सेलेब्रेशन की तस्वीरें वायरल!रोमांटिक हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जन्मदिन सेलेब्रेशन की तस्वीरें वायरल!

    हाल ही फिल्म की एक थ्रोबैक वीडियो सामने आई है। इसमें ऋतिक रोशन फिल्म के लिए अपनी बोली और उच्चारण की रिहर्सल करते हुई दिखाई दे रहे हैं। साथ ही साथ मजाक भी कर रहे हैं।

    इस वीडियो में सुपरस्टार एक क्रू मेंबर के साथ ह्यूमरस बातचीत करते देखें जा सकते हैं, जिसमें वो बेहद लोकप्रिय मुहावरा 'पेट में चुहे दौड़ रहें है' के साथ भूख को डिस्कस करते हुए 'सिचुएशन' का मतलब समझा रहें हैं।

    यह वीडियो सुपरस्टार के मस्ती भले अंजाद की एक और नई झलक पेश करता है, जो अपनी लोकप्रियता और स्टारडम के बावजूद अपनी विनम्रता और सापेक्षता के साथ सभी का दिल जीत रहें है।

    सुपर 30 ऋतिक रोशन के दिल के बेहद करीब हैं, क्योंकि उन्हें इस इंस्पिरेशनल फिल्म में उनके बेस्ट प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जो मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड एक रियल स्टोरी है। सुपरस्टार ने फिल्म का को-प्रोड्यूस भी किया था जो 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan celebrates three years of Super 30 by sharing a fun throwback video! Take a look here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X