For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन अपने फैन-इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव के लिए आये आगे, किया ऐसा कमेंट!

    By Filmibeat Desk
    |

    एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज भी देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका परफेक्शन, फाइननेस और डांस के लिए पैशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस इंफ्लुएंसर्स के युवाओं को प्रेरित किया है। इंस्टाग्राम सेंसेशन तरुण नामदेव उनमें से एक हैं और जब उनके आइडल ऋतिक ने उनके पोस्ट की सराहना की तो वह स्तब्ध रह गए।

    शुरु हुई गदर 2 की शूटिंग, सामने आया सनी देओल और अमीषा पटेल का फर्स्ट लुक!शुरु हुई गदर 2 की शूटिंग, सामने आया सनी देओल और अमीषा पटेल का फर्स्ट लुक!

    दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें नामदेव इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और वे लगातार उनकी सबसे बड़े हिट गानों पर परफॉर्म करके स्टार को ट्रिब्यूट देते रहते हैं। ऋतिक रोशन के प्रशंसक, जिनका सपना किसी दिन उनके साथ डांस करना है,

    वह उस वक़्त अभिभूत महसूस कर रहे थे जब अभिनेता से उन्हें अपने पोस्ट पर एक उत्साहजनक कमेंट मिला जिसमें लिखा था, "Love your spirit man! Heartfelt" और बाद में जब उन्होंने पोस्ट किया,"Love it! Keep dancing".

    यही नहीं, जब यह सवाल किया गया कि तरुण ने इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर और मशहूर हस्तियों के होने के बावजूद केवल ऋतिक को फॉलो क्यों किया, तो उन्होंने जवाब दिया, "क्योंकि जो भी सीखा है उन्हीं से सिखा है ..

    मैं बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड हूं उनसे।" ऋतिक रोशन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक बने हुए है, जिसमें उनके कई पोस्ट दिलचस्प कन्वर्सेशन के पात्र रहे हैं। सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों और सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी सिग्नेचर ह्यूमर और विस्डम से जोड़े रखा है।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan came forward for his fan-influencer Tarun Namdev, Read this details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X