For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे लगा कि ऐश्वर्या राय बिना टैलेंट की बस खूबसूरत हीरोइन है - ऋतिक रोशन

    |

    ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की उन चंद हीरोइनों में से हैं जिनके बारे में काफी लोगों ने काफी धारणाएं बना रखी हैं और इन्हीं लोगों में से एक थे ऋतिक रोशन। ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

    ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि धूम 2 करने से पहले उन्हें लगता था कि ऐश्वर्या राय बिना टैलेंट की बस एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

    लेकिन जब दोनों ने साथ में धूम 2 में काम किया तो ऋतिक ने देखा कि ऐश्वर्या अपने काम के प्रति कितनी समर्पित हैं और हर सीन के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

    ऐश्वर्या राय के साथ धूम 2 में काम करने के बाद ऋतिक की सोच ऐश्वर्या के प्रति पूरी तरह बदल गईं। वैसे वो पहले इंसान नहीं है जिन्होंने खुले आम ऐश्वर्या की बेइज़्जती की हो -

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन

    सरबजीत के प्रमोशन के दौरान कैमरा वाले इंतज़ार कर रहे थे कि अभिषेक और ऐश्वर्या की साथ में तसवीर लें। लेकिन अभिषेक बच्चन ने सबके सामने इनकी ही तस्वीर ले लो कह कर चले गए और ऐश्वर्या राय उन्हें बस देखती रह गई।

    सलमान खान की कहानी

    सलमान खान की कहानी

    सलमान खान और ऐश का जब ब्रेकअप हुआ था तब भी सलमान खान ऐश्वर्या के सेट पर जाकर काफी हंगामा किया। तब भी ऐश और सलमान दोनों काफी दिनों तक मीडिया में छाए रहे थे।

    सलमान खान

    सलमान खान

    वैसे तो सलमान खान, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की एक साथ बेइज़्जती कर चुके हैं। सलमान खान ने एक इवेंट में गुज़ारिश के बारे में कहा था कि कोई कुत्ता भी वो फिल्म देखने नहीं गया।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    ऐश्वर्या राय के पर्पल लिप्स कंट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बार कहा कि सोशल मीडिया काफी अच्छी जगह है। ये आपको तुरंत बता देता है कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं और क्यों सोच रहे हैं।

    विवेक ओबोरॉय

    विवेक ओबोरॉय

    कॉफी विद करण में विवेक ओबरॉय ने ऐश से रिलेटेड एक सवाल पर कहा कि जितनी प्लास्टिक टपरवेयर (प्लास्टिक कंपनी) में नहीं है उतना हमारे बॉलीवुड में है। उनका निशाना सीधा ऐश्वर्या राय पर था।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    इमरान हाश्मी ने तो सीधे बिना हिचकिचाए ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह डाला था। उन्होंने ने भी ये कॉफी विद करण में ही किया था।

    सोनम ने कहा आंटी

    सोनम ने कहा आंटी

    कान्स में ऐश से तुलना किए जाने पर सोनम कपूर ने कहा था कि आप मेरी तुलना उनसे नहीं कर सकते वो मेरे पापा के साथ काम कर चुकी हैं। मैं उन्हें आंटी भी कह सकती हूं।

    करीना के लिए अलग जेनरेशन

    करीना के लिए अलग जेनरेशन

    करीना कपूर से जब एश्वर्या राय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप मेरी तुलना ऐश्वर्या से नहीं कर सकते हम लोग दो अलग जेनरेशन के हैं।

    शाहरूख ने का धोखा

    शाहरूख ने का धोखा

    शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते भी अच्छे थे लेकिन सलमान से झगड़े के बाद ऐश को चलते चलते से ऐश्वर्या को बिना बताए रिप्लेस कर दिया। वहीं इसके बाद शाहरूख ने कई फिल्मों से ऐश्वर्या को रिप्लेस किया क्योंकि वो ऐश्वर्या के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

    रानी मुखर्जी से भी मिला धोखा

    रानी मुखर्जी से भी मिला धोखा

    रानी मुखर्जी और ऐश कभी बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे लेकिन जैसे ही चलते चलते रानी को मिली उन्होंने फिल्म कर ली। ऐश के बारे में पब्लिकली लिखा गया कि शाहरूख और रानी ने सीधे इतने बड़े स्टार को फिल्म से निकाला।

    English summary
    Hrithik Roshan in an interview confessed that he thought Aishwarya Rai as a beauty without talent.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X