»   » हां मैं नो एंट्री सीक्वल कर रहा हूं...इससे BAKWAAS खबर मैंने नहीं सुनी!

हां मैं नो एंट्री सीक्वल कर रहा हूं...इससे BAKWAAS खबर मैंने नहीं सुनी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबर थी कि ऋतिक रोशन सलमान खान की नो एंट्री सीक्वल करने वाले हैं। अब ऋतिक रोशन ने खुद ही इस बारे में बात की है। हाल ही में एक इवेंट में ऋतिक से ये सवाल पूछा गया। जिस पर ऋतिक ने थोड़ा गुस्से में जवाब दिया।

ऋतिक ने वापस पूछा - मैं और नो एंट्री सीक्वल कर रहा हूं? मैंने इससे ज़्यादा ABSURD (वाहियात) खबर आज तक नहीं सुनी है। हालांकि ऋतिक इस खबर को सुनकर इतना क्यों भड़के पता नहीं।

hrithik-roshan-busts-rumours-replacing-salman-khan-no-entry-sequel

कुछ महीनों पहले भी एक अखबार ने ऋतिक के रैंबो रीमेक में होने की खबर छापी थी। उस अखबार का पन्ना शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा था Too Much! और बाद में बताया था कि पूरी कहानी मनगढ़ंत थी।

ये सारी अफवाहें उड़ीं नो एंट्री डायरेक्टर अनीस बज़्मी के ऋतिक के घर से निकलने के बाद। माना जा रहा है कि फिल्म में सभी एक्टर्स का डबल रोल है। और सलमान खान प्रेम रतन धन पायो के बाद दोबारा डबल रोल नहीं करना चाहते हैं।

hrithik-roshan-busts-rumours-replacing-salman-khan-no-entry-sequel

वहीं वो रोल भी सलमान ने सीधा जुड़वा के बाद 12 साल बाद किया था। वहीं अनीस बज़्मी की नो एंट्री सीक्वल की कहानी एख पुरानी फिल्म की है जो बनी नहीं।

उस फिल्म में भी सलमान थे और जिसमें उनका डबल रोल था। लेकिन फिर सलमान जुड़वा करने लगे और दूसरा डबल रोल करने के लिए मना कर दिया। इस बार भी यही हुआ।

वैसे सलमान और ऋतिक की फिल्मों का आपस में कनेक्शन बड़ा तगड़ा है -

चलती रहती है खींचातानी

चलती रहती है खींचातानी

गपशप गली की मानें सलमान खान के अलावा इस फिल्म में 9 हीरोइनों को कास्ट करना है और अभी इनकी खोजबीन चल रही थी। और जब तक खोजबीन चल रही थी तब तक कोशिश की जा रही थी कि सलमान खान भी डेट्स दे दें।

सलमान की तरह समाज सेवक नहीं बनना

सलमान की तरह समाज सेवक नहीं बनना

हाल ही में ऋतिक से पूछा गया कि ये ब्रांड बिल्कुल सलमान खान के बींग ह्यूमन की कॉपी है तो ऋतिक रोशन ज़रा भड़क गए औऱ दो टूक कहा कि ऐसा नहीं है।ऋतिक ने बींग ह्यूमन और HRX का सबसे बड़ा अंतर भी बता डाला। उन्होंने कहा कि बींग ह्यूमन आपको समाज सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। मैं ऐसा नहीं करता।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। आखिरी अफवाह की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कबीर खान की अगली फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म

ट्यूबालाइट के बाद खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन हाल ही में कबीर खान ने कहा कि सलमान के साथ कोई प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं है। खबरों की मानें तो अगला प्रोजेक्ट ऋतिक कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

कबीर खान के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं हुई। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

धूम 4

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थी। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। लेकिन अफवाहों की मानें तो शाहरूख!

शुद्धि

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे में

24 का हिंदी रीमेक

24 का हिंदी रीमेक

तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी फिल्म 24 का हिंदी रीमेक प्रोड्यूस करना चाहते हैं। इस तमिल- तेलुगु फिल्म में सूर्या ट्रिलर रोल निभा रहे हैं। 24 एक साइंस फिक्शन और एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसका निर्देशन विक्रम कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान और ऋतिक रोशन को अप्रोच करने वाले हैं।

बाज़ार छोड़ दी

बाज़ार छोड़ दी

निखिल आडवाणी ने सलमान खान के लिए हीरो रीमेक बनाया और फिल्म का क्या हाल हुआ सबने देखा। सलमान का ये हाल देख, ऋतिक रोशन ने तुरंत निखिल आडवाणी की अगली फिल्म बाज़ार को टाटा कह दिया।

काबिल = बुलंद

काबिल = बुलंद

सलमान खान की एक फिल्म थी बुलंद जो कि ऋतिक रोशन की काबिल से काफी मिलती थी। फिल्म 80 प्रतिशत पूरी थी और सलमान की गर्लफ्रेंड सोमी अली इसकी हीरोइन थी। पर फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई।

English summary
Hrithik Roshan busts rumours of replacing Salman Khan in No Entry sequel.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi