For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी आज फैन्स ने मांगी दुआ!

    |

    बॉलीवुड के कृष यानी रितिक रौशन जो कि आज भी करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं की आज ब्रेन सर्जरी है। राकेश रौशन ने मीडिया को बताया है कि रितिक रौशन के ब्रेन मेंब्रेन और स्कल सबड्यूबरियल हेमाटोमा में एक क्लॉट है और आज शाम उनका ऑपरेशन होगा। रितिक रौशन ने खुद अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे। रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी की बात सुनकर उनके फैन्स काफी दुखी हैं और परेशान भी। सभी उनकी कुशलपूर्वक सर्जरी की कामना कर रहे हैं। उन्हें हुआ क्या है फिल्हाल इस बारे में कुछ डीटेल नहीं मिली है लेकिन खबर के अनुसार रितिक रौशन को दोपहर करीब 2 से 3 बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और शाम को उनका ऑपरेशन होगा।

    रितिक रौशन ने फेसबुक पर पोस्ट किया है- हम सभी को पता है कि हम अपने दिमाग का यूज करके ही अपनी जिंदगी में खुशियां लाते हैं। मैंने भी खुद को मिले इस बेहतरीन गिफ्ट को यूज करके अपनी जिंदगी को काफी खुशहाल बनाया है। ये हमें देखने की, सुनने की, महसूस करने की, सूंघने की और टेस्ट करने की शक्ति देता है। ये हमें डर से सामना करने की और ऐसी चीजों को करने की हिम्मत देता है जिन्हें करने के बारे में हम सोच भी नहीं सकते। शायद अब वक्त आया है कि जब मैं इस शक्ति को और महसूस कर सकूं। आज मेरी ब्रेन सर्जरी है और मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि मैं जल्द ही ठीक हो कर वापस आउंगा। सभी को प्यार।

    रितिक रौशन के सभी फैन्स इस खबर को सुनकर काफी परेशान और चिंतित हैं। सभी मिलकर रितिक रौशन की जल्द और सकुशल वापसी की दुआ कर रहे हैं। वनइंडिया की तरफ से भी रितिक रौशन को ढ़ेर सारी दुआएं। हमें उम्मीद है कि रितिक जल्द ही इस मुश्किल की घड़ी से निकलकर वापस अपने फैन्स के सामने आएंगे।

    रितिक आप सुपर हीरो हैं

    रितिक आप सुपर हीरो हैं

    रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी को लेकर उनके फैन्स काफी चिंतित हैं। सभी ने मिलकर रितिक रौशन के लिए दुआ मांगी है कि वो जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आ जाएं। रितिक के एक फैन ने लिखा है रितिक जी आप मेरे सुपर हीरो हैं। आप रियल लाइफ में भी सुपर हीरो हैं। आप जैसे अच्छे इंसान के साथ कुछ भी बुरा नहीं हो सकता।

    आपके साथ हमारी दुआएं हैं

    आपके साथ हमारी दुआएं हैं

    रितिक रौशन को सभी मिलकर ढ़ेर सारी दुआएं दे रहे हैं। सलोनी जैसवाल का कहना है रितिक जी भगवान आपक ढ़ेर सारी हिम्मत दें। आपकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो इसके लिए मैं ढ़ेर सारी दुआएं और शुभकामनाएं भेज रही हूं। भगवान करे कि आप सुपर हीरो की तरह ही वापस आएं।

    मुझे खुशी है कि ये सर्जरी बहुत नॉर्मल है

    मुझे खुशी है कि ये सर्जरी बहुत नॉर्मल है

    रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी बहुत क्रिटिकल नहीं है। इसे जानकर फैन्स को थोड़ी राहत मिली है। रितिक की फैन जैसमीन ने लिखा है रितिक मुझे बहुत शाति मिली है कि आपकी सर्जरी बहुत ही नॉर्मल है। क्रिटिकल नहीं है। मैं बहुत चिंतित थी। उम्मीद है कि सर्जन बहुत आराम से और कुशलता से ये सर्जरी करें।

    भगवान जानता है क्या बेस्ट है

    भगवान जानता है क्या बेस्ट है

    रितिक की एक बहुत ही बड़ी फैन ने लिखा है रितिक जी आप मुझे नहीं जानते हैं लेकिन मैं आपको फॉलो करती हूं और आपकी फैन हूं। मैं दिल से आपकी सकुशलता के लिए दुआ करती हूं। भगवान जानता है कि क्या बेस्ट है लेकिन वो आपको जल्द ही ठीक कर देगा।

    सभी कर रहे हैं रितिक के लिए दुआ

    सभी कर रहे हैं रितिक के लिए दुआ

    रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी आज 7 जुलाई को शाम के वक्त होगी। रितिक रौशन इस बार आईफा भी नहीं गये क्योंकि उनका ऑपरेशन होना था। पिछले कई दिनों से रितिक रौशन मीडिया से भी ज्यादा नहीं मिल रहे थे। अब सभी उनके ऑपरेशन के बाद उनसे मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

    English summary
    Hrithik Roshan will undergo a brain surgery today at Hinduja Hospital, Mumbai. Hrithik Roshan will be admitted to Hospital around 2-3pm. Rakesh Roshan informed that there were clots in Hrithik's brain membrane and skull subdural haematoma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X