»   » शाहरूख, सलमान, आमिर, अक्षय के बाद.. अब ऋतिक का SUPERHIT दांव!

शाहरूख, सलमान, आमिर, अक्षय के बाद.. अब ऋतिक का SUPERHIT दांव!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख की चक दे इंडिया, सलमान खान की सुल्तान, आमिर की दंगल, अक्षय कुमार की ब्रदर्स और आने वाली फिल्म गोल्ड.... इन सभी फिल्मों के साथ क्या है कॉमन.. जी हां, स्पोर्ट्स। बता दें, ऋतिक रोशन की भी अब इन सुपरस्टार्स की लीग में शामिल होने वाले हैं। 

SHOCK: इस धमाकेदार सीक्वल को सलमान खान ने किया था REJECT

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक को एक स्पोर्ट्स आधारित फिल्म के अप्रोच किया गया था। यह फिल्म कबड्डी पर आधारित है। यह पहली बार होगा जब ऋतिक किसी स्पोर्ट्स फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। 

Hrithik Roshan

यहां जानें ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में- 

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

इस फिल्म में ऋतिक- कैटरीना की जोड़ी होगी।बता दें यह एक सुपर एक्शन ड्रामा फिल्म होगा। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियावाला। माना जा रहा है कि यह कबीर खान की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी।

सुपर 30

सुपर 30

आनंद कुमार और सुपर 30 पर डायरेक्टर विकास बहल फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं और इसमें आनंद कुमार का किरदार कोई और नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन निभा सकते हैं।

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म दिवाली 2018 में रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी रिलीज डेट में काफी बदलाव आ सकता है।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन स्टारर उनकी अगली फिल्म में ऋषि कपूर भी फाइनल हो चुके हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर एक सरदार की भूमिका निभाएंगे। पहले रिपोर्ट आई थी कि फिल्म में ऋतिक ही डबल रोल निभाएंगे, जिनमें से एक सरदार का होगा।

धूम 4

धूम 4

अफवाहों के अनुसार, ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। इस फिल्म को धूम 4 माना जा रहा है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

आशुतोष गोवारिकर के साथ

आशुतोष गोवारिकर के साथ

कुछ ही दिनों पहले खबरें आई थी कि ऋतिक एक बार फिर आशुतोष गोवारिकर से जुड़ने वाले हैं। यह एक म्यूजिकल फिल्म हो सकती है।

English summary
Hrithik Roshan has reportedly been approached for a sports-based film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi