For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    War के बाद ऋतिक रोशन का तगड़ा एक्शन, सुपरहिट रीमेक में जबरदस्त एंट्री !

    |

    वॅार के बाद ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहिट स्टार्स की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। सुपर 30 और वॅार के बाद साल 2019 ने ऋतिक रोशन को करोड़ों का सुपरस्टार बना दिया है। इसके बाद फिर से ऋतिक रोशन एक तगड़े एक्शन फिल्म के साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स अनुसार तमिल फिल्म कत्थी का हिंदी रीमेक बन सकता है।

    इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन लीड रोल निभा सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए स्क्रिप्ट और कास्टिंग स्तर पर पूरा काम हो चुका है। जल्द ऋतिक रोशन इसकी शूटिंग का काम शुरू कर सकते हैं। एक बातचीत में निर्माता एसआर प्रभु डायरेक्टर लोकेश के साथ हिंदी वर्जन बना सकते हैं।

    इस संबंध में बात करते हुए निर्माता ने कहा था कि कत्थी बिना एक्ट्रेस की फिल्म है। इसमें कोई गाने नहीं हैं। पूरी तरह से यह एक दमदार एक्शन फिल्म है।

    इस फिल्म की कहानी भी काफी दमदार है। जहां पर वह एक कैदी बने थे जो पैरोल पर अपनी बेटी को खोजने के लिए बाहर आता है। मुमकिन है कि ऋतिक रोशन कृष 4 पर भी काम इसी साल शुरू करें। पिता राकेश रोशन पूरी तरह से कृष 4 की कहानी पर फोकस कर रहे हैं।

    क्रिस्मस 2020

    क्रिस्मस 2020

    कृष 4 के रिलीज की तारीख क्रिस्मस 2020 तय किया गया है। लेकिन ऐसा मालूम होता है कि कृष 4 के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस संबंध में ऋतिक ने कहा कि ये सब आगे की चीजों पर निर्भर करता है। यदि मैं कृष 4 से पहले कोई और फिल्म की शुरुआत करता हूंं तो इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

    सबसे कमाऊ फिल्म

    सबसे कमाऊ फिल्म

    आपको बता दें कि राकेश रोशन द्वारा डायरेक्ट की गई कृष 3 ऋतिक रोशन के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म है। कृष 3 ने 240 करोड़ के करीब की कमाई की है।

    वॅार की 442 करोड़ की कमाई

    वॅार की 442 करोड़ की कमाई

    अब बारी आती है 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म वॅार की। इस फिल्म ने अब तक 442 करोड़ की छप्पर फाड़ कमाई की है।

    डबल रोल

    डबल रोल

    बता दें कि हाल ही में ये खबर आयी थी कि कृष 4 में ऋतिक का डबल रोल है।अपने किरदार की अफवाह को गलत ठहराते हुए उन्होंने कहा था कि कृष 4 में मेरा डबल रोल नहीं है। बल्कि इस बार मैं सिंगल रोल में हूं।

    हॉलीवुड एक्शन

    हॉलीवुड एक्शन

    फिल्म में एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया जाएगा। एक्शन के मामले में फिल्म अलग स्तर पर जाएगा, ऐसा निर्माता का मानना है।

    English summary
    Hrithik Roshan approached to remake of Tamil action film kaithi, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X