For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की टीम ने फैंस के लिए प्लान किया सरप्राइज

    By Filmibeat Desk
    |

    दुनिया भर में फैन्स से महीनों की प्रत्याशा के बाद टीम विक्रम वेधा ने हाल ही में फिल्म का शानदार टीजर जारी किया था और जिसे हर तरफ अच्छे रिव्यूज ही मिले। अब जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज के करीब बढ़ रही है, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की टीम ने देशभर में फैन्स को एंटरटेन करने के लिए ट्रेलर का प्रिव्यू इवेंट प्लान किया है और निश्चित ही फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नही है।

    जेब में कांच का गिलास रखने की कोशिश करते दिखे सलमान खान, क्या है कारण? फैंस भी रह गए दंग!जेब में कांच का गिलास रखने की कोशिश करते दिखे सलमान खान, क्या है कारण? फैंस भी रह गए दंग!

    यह इवेंट अपनी तरह का पहला फैन इवेंट है, जहां 7 भारतीय शहरों से ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के वेल विशर्स को इसके वर्ल्डवाइड डिजिटल शोकेस से एक दिन पहले ट्रेलर प्रीव्यू दिखाया जाएगा। फिल्म के स्पोक्सपर्सन ने साझा किया, "विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर 2022 को लॉन्च होने के लिए तैयार है।

    हालांकि, हमने इस डिजिटल लॉन्स से एक दिन पहले फैन्स के लिए ट्रेलर को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए बुधवार, 7 सितंबर को एक स्पेशल प्रिव्यू भी रखा है।" उन्होंने आगे कहा, "हम इन प्रिव्यूज को उन प्रशंसकों के लिए आयोजित करना चाहते थे जिन्होंने विक्रम वेधा की रिलीज के लिए बहुत इंतजार किया है और फिल्म के पहले लुक, टीजर और पोस्टर के लिए खूब सारा प्यार बरसाया है।

    दुनिया भर में विक्रम वेधा के ट्रेलर को फैन्स के लिए प्रदर्शित करने का यूनेनिमस डिसिजन टीम द्वारा लिया गया था। हम अहमदाबाद, बैंगलोर, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता और मुंबई जैसे शहरों में व्यवस्था करेंगे।" वहीं, जब से जनवरी 2022 में ऋतिक रोशन का पहला लुक जारी किया गया था, तब से उनके फैन्स अपने सुपरस्टार को वेधा के लार्जर देन लाइफ रोल में देखने के लिए उत्सुक है।

    टीजर के बाद फर्स्ट लुक ने देश भर के ऋतिक फैन्स को 'ऋतिक मैनिया' का जश्न मनाने के लिए एकजुट कर दिया है। दूसरी तरफ विक्रम के रूप में सैफ को फिल्म की शुरुआती झलकियों में एक नेक पुलिस वाले के रूप में देखा जाना है। इसने मूवी लवर्स को सैफ अली खान को एक इंटेंस एक्शन अवतार में देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

    ऐसे में सैफ के फैन्स भी अपने सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए काफी बेकरार हैं। इसके अलावा, यह निश्चित रूप से ऋतिक और सैफ के फैन्स के लिए एक चीयरफुल मूवमेंट के रूप में सामने आया है, जो उन्हें सामान्य दर्शकों से आगे रखता है। इस सिनेमाई आश्चर्य में स्क्रीन पर अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए दर्शकों की फिर से उम्मीद बढ़ गई है।

    विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan and Saif Ali Khan Vikram Vedha has planned a surprise for the fans. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X