For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सत्ते पे सत्ता रीमेक में ऋतिक रोशन के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस, पहली बार बनेगी जोड़ी?

    |

    रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन में बन रही फराह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक लंबे समय से चर्चा में है। पहले अफवाह थी कि इस रीमेक के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया जा रहा है। लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा की जोड़ी होगी। और फिल्म का नाम होगा- सेवेन। दिवाली के मौके पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

    ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा पहली बार एक फिल्म में दिखने वाले हैं। कोई शक नहीं कि ये जोड़ी फैंस को काफी पसंद आने वाली है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

    अनुष्का से पहले, इस फिल्म से दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम भी जोड़ा जा रहा था। लेकिन अब अनुष्का का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है।

    इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 1982 में आई अमिताभ बच्चन- हेमा मालिनी की सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा फिल्म सत्ते पे सत्ता काफी पॉपुलर रही थी। यह सात भाइयों की कहानी है। बता दें, यह फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म Seven Brides for Seven Brothers की रीमेक थी। फिल्म को इसके कॉमेडी और गानों की वजह से खूब पसंद किया गया था।

    खास बात है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' के रीमेक में भी ऋतिक रोशन ने ही उनका रोल निभाया था। और अब फिर एक बार ऋतिक बिग बी का किरदार पर्दे पर उतार सकते हैं। वहीं, फिल्म में अमिताभ बच्चन के 6 भाइयों के रोल में सुधीर, शक्ति कपूर, गूफी पेंटल, कंवलजीत सिंह, विक्रम साहू और सचिन थे। देखना दिलचस्प होगा कि रीमेक में इन किरदारों के लिए किन एक्टर्स को फाइनल किया जाएगा।

    नहीं बन रही है संजय दत्त की मुन्नाभाई 3, डिब्बाबंद हो गई फिल्म- यहां जानें क्या है वजह!नहीं बन रही है संजय दत्त की मुन्नाभाई 3, डिब्बाबंद हो गई फिल्म- यहां जानें क्या है वजह!

    English summary
    According to reports, Hrithik Roshan and Anushka Sharma are final in Satte Pe Satta remake. Film will be titled as Seven?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X