For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने मुंबई पुलिस को लेकर किया ट्वीट- धड़ल्ले से वायरल

    |

    कोरोना वायरस के चलते देश में चल रहे लॉकडाउन को लेकर एक ओर जहां सभी डरे हुए हैं तो वहीं हमारी पुलिस लगातार सड़क पर इस खतरे के सामने डटकर खड़ी है। इस मौके पर कई मामले ऐसे भी सामने आते हैं जिसमें पुलिसवाले ना सिर्फ ड्यूटी करते नजर आ रहे हैं बल्कि जरुरतमंदों की मदद भी करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस समय बॉलीवुड के स्टार्स भी पुलिस के काम की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं।

    इस समय सुपरस्टार ऋतिक रोशन का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है... यह घर से बाहर हैं, ताकि हम घरों में सुरक्षित रहें। शुक्रिया मुंबई की पुलिस फोर्स को।

    वायरल है ट्वीट

    वायरल है ट्वीट

    उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पहले बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी पुलिस की तारीफ की थी। मुंबई पुलिस ने भी जवाब दिया था।

    अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट

    अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट

    बात करें अभिनेता अभिषेक बच्चन की तो उन्होने भी मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट किया है.. ये लोग हमेशा काम प्रति समर्पित रहते हैं और अपने काम को शानदार तरीके से करते हैं।

    सभी साथ हैं

    सभी साथ हैं

    गौरतलब है कि इस मुश्किल समय को लेकर हाल ही में पीएम मोदी ने भी पुलिस का शुक्रिया अदा किया था। उनका ये बयान काफी चर्ची में रहा था।

    क्या बोले थे पीएम

    क्या बोले थे पीएम

    साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि इस जंग में डॉक्टर्स और मीडियाकर्मी भी काम कर रहे हैं। उन्होने सभी को सेल्यूट करने के लिए दिया जलाने को कहा था।

    और कौन करेगा ट्वीट

    और कौन करेगा ट्वीट

    अब देखना ये है कि बाकी सारे सुपरस्टार्स भी पुलिस को लेकर किस तरह से शुक्रिया अदा करते हैं। फिलहाल कई स्टार्स ने ट्वीट कर दिया है।

    लंबी लड़ाई है बाकी

    लंबी लड़ाई है बाकी

    फिलहाल देश में अभी भी हालात सामान्य नहीं है और लंबी लड़ाई लड़नी अभी बाकी है। इस समय देश में लॉकडाउन का समय बढ़ाने के लेकर बातचीत जारी है।

    जया बच्चन को इसलिए छोड़नी पड़ी थी एक्टिंग- बच्चन परिवार का ये सदस्य है जिम्मेदार!जया बच्चन को इसलिए छोड़नी पड़ी थी एक्टिंग- बच्चन परिवार का ये सदस्य है जिम्मेदार!

    English summary
    Superstar Hrithik roshan and Abhishek bachchan tweet on Mumbai Police, they are praising for his contribution.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X