»   » रितिक रौशन के लिए साल 2013 रहा सबसे मुश्किल- जन्मदिन स्पेशल!

रितिक रौशन के लिए साल 2013 रहा सबसे मुश्किल- जन्मदिन स्पेशल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में एक सुपरस्टार की एंट्री हुई और वो थे राकेश रौशन के बेटे रितिक रौशन। अपने सिक्स पैक और चार्मिंग पर्सनैलिटी से रितिक रौशन ने यंगस्टर्स को खासतौर पर लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया। रितिक रौशन की फिल्म कहो ना प्यार है ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की और साथ ही रितिक रौशन को बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के बीच लाकर खड़ा कर दिया। बहुत ही कम ऐसे स्टारसन्स होते हैं जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर हिट स्टार की लिस्ट में शामिल होने का मौका मिलता है। रितिक उन्हीं कम स्टारसन्स में से एक थे। रितिक रौशन का आज 40वां जन्मदिन है और अपने इस जन्मदिन पर वो किसी भी तरह की पार्टी या सेलिब्रेशन नहीं कर रहे हैं। क्योंकि इस जन्मदिन पर वो अपनी पत्नी और बचपन की दोस्त सुजैन के साथ नहीं हैं।

रितिक रौशन के लिए आज का दिन उतना खास नहीं है जितना पिछले सात तक था। जन्मदिन होने के बावजूद रितिक रौशन मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं ताकि उनसे कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ सवाल ना करे। रितिक रौशन और सुजैन रौशन के लिए ये पिछला साल बहुत ही मुश्किलों भरा रहा। साल की शुरुआत ही काफी मुश्किलों भरी रही और साल के अंत तक रितिक और सुजैन एक दूसरे से अलग ही हो गये। रितिक रौशन के हर मुश्किल भरे समय में सुजैन रौशन ने उनका काफी साथ दिया और रितकि-सुजैन की जोड़ी बॉलीवुड की एक आइडियल जोड़ी थी। लेकिन रितिक रौशन और सुजैन ने अलग होने का फैसला करके लोगों का ये भ्रम भी तोड़ दिया।

रितिक रौशन के लिए साल 2013 बहुत मुश्किलों भरा रहा सिर्फ रिलेशनशिप को लेकर ही नहीं बल्कि उनके बच्चों और उनके खुद के स्वास्थ्य को लेकर भी ये साल कठिन था। हर साल मीडिया से अपने जन्मदिन पर मिलकर सेलिब्रेट करने वाले रितिक रौशन इस साल अपने जन्मदिन को बहुत ही सादगी और शांति के साथ मना रहे हैं।

आइये जानते हैं साल 2013 में क्या क्या घटा रितिक की जिंदगी में।

रितिक रौशन को लगी सिर पर चोट

रितिक रौशन को लगी सिर पर चोट

रितिक रौशन को साल 2013 में फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के चलते सिर पर चोट लगने की खबर आई। हालांकि बात में कहा गया कि ये चोट उन्हें पहले ही लगी थी लेकिन चोट ने उन्हें परेशान करना साल 2013 में ही शुरु किया जब वो शूटिंग के दौरान सिर दर्द से जूझने लगे।

रितिक की ब्रेन सर्जरी

रितिक की ब्रेन सर्जरी

काफी समय तक सिर दर्द झेलने के बाद आखिरकार रितिक रौशन डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई में ही अपनी ब्रेन सर्जरी कराई और उनके फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की। रितिक के इस मुश्किल समय में सुजैन ने दिन रात उनका साथ दिया और देखभाल की।

फिल्मों की शूटिंग रुकी

फिल्मों की शूटिंग रुकी

रितिक की ब्रेन सर्जरी के चलते उनकी दो फिल्मों कृष 3 और साथ ही बैंग बैंग की शूटिंग भी रुक गयी। जिसकी वजह से फिल्म के निर्माताओं को बहुत नुकसान हुआ। खुद रितिक इसके चलते काफी टेंशन में रहे।

रितिक के बेटे की खराब तबियत

रितिक के बेटे की खराब तबियत

रितिक रौशन के बेटे की भी तबियत साल के अंत में थोड़ी खराब रही। रितिक का बेटा भी अस्पताल में कुछ दिनों के लिए एडमिट रहा। रितिक रौशन फिल्म कृष 3 के प्रमोशन्स के दौरान अपने बेटे की खराब तबियत को लेकर भी थोड़ा परेशान रहे।

रितिक-सुजैन का तलाक

रितिक-सुजैन का तलाक

साल के अंत में रितिक के जीवन की सबसे बड़ी मुश्किल आई और वो थी रितिक और सुजैन का तलाक। रितिक रौशन और सुजैन रौशन के बीच अलगाव की खबरें तो काफी समय से आ रही थीं लेकिन साल के अंत में आखिरकार रितिक और सुजैन ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

English summary
Hrithik Roshan turned 40 today. Hrithik Roshan is not much excited about his birthday this year as he is recently go separate from his close friend and wife Sussanne Roshan. Hrithik Roshan is not allowing media to meet him as he don't want to discuss about his personal life.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi