For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितिक कैटरीना की हॉट जोड़ी कह रही है बैंग-बैंग- सॉंग रिव्यू

    |

    जिदंगी ना मिलेगी दोबारा में इस जोड़ी के रोमांटिक सीन्स इतने पसंद किये गये कि उसके बाद से दर्शक इस जोड़ी को दोबारा परदे पर देखने को बेताब हो उठे। आखिरकार एक बार फिर से बैंग बैंग फिल्म से रितिक रौशन और कैटरीना कैफ की ये हॉट जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार है। रितिक रौशन और कैटरीना कैफ के फैंस तो फिल्म के टीजर को देखकर ही इतने खुश हो गये कि टीजर ने ही यू ट्यूब पर कई नये रिकॉर्ड तोड़ दिये।

    उसके बाद फिल्म के दो गाने मेहरबान हुआ और तू मेरी रिलीज हुए जिन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया। हाल ही में बैंग बैंग का टाइटल ट्रैक बैंग बैंग रिलीज किया गया जिसे रितिक रौशन और कैटरीना कैफ ने मिलकर रिलीज किया और उनका साथ दिया फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने। बैंग बैंग का टाइटल ट्रैक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने में वो सबकुछ है जो कि रितिक रौशन के किसी भी गाने से लोग उम्मीद करते हैं और जो किसी भी गाने को हिट बनाने के लिए आवश्यक है।

    कैटरीना के सेक्सी मूव्स, रितिक की हॉट बॉडी, रितिक का बेहतरीन डांस और साथ ही रितिक द्वारा अपने गुरु माइकल जैक्सन को दिया गया ट्रिब्यूट इस गाने को और भी बेहतरीन बनाता है। आइये जानते हैं कितनी बैंग बैंग है इस गाने में।

    सेक्सी कैटरीना के मूव्स

    बैंग बैंग गाने में कैटरीना कैफ को बेहद सेक्सी दिखाया गया है। कैटरीना ने कई सेक्सी मूव्स भी किये हैं जो कि गाने की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देते हैं।

    साधारण बोल

    साधारण बोल

    बैंग बैंग के बोल बेहद साधारण है। गाने में जितनी बार बैंग बैंग शब्द आया है वो जुबां पर चढ़ने के लिए काफी है। लेकिन बाकी गाने के बोल बेहद साधारण है।

    रितिक रौशन के हॉट एब्स

    रितिक रौशन के हॉट एब्स

    रितिक रौशन के हॉट सेक्सी 6 पैक एब्स गाने के दौरान कई बार दिखाये गये हैं जो कि गाने को काफी हॉट बना देते हैं। रितिक रौशन व कैटरीना के बीच का रोमांस भी काफी खूबसूरती से कैमरे में कैद किया गया है।

    खूबसूरत म्यूसिक

    खूबसूरत म्यूसिक

    बैंग बैंग गाने का संगीत काफी आकर्षक है। हालांकि इस संगीत को सुनकर कुछ पुराने गीत याद आ सकते हैं, क्योंकि ये म्यूसिक बहुत जाना पहचाना सा प्रतीत होता है।

    रितिक के परफेक्ट स्टेप्स

    रितिक के परफेक्ट स्टेप्स

    रितिक रौशन तो बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में से एक हैं तो उनके गाने में स्टेप्स तो परफेक्ट ही होंगे। हमेशा की तरह बैंग बैंग के इस टाइटल ट्रैक में भी रितिक रौशन लड़कियों का दिल ले उड़ेंगे।

    बेहतरीन लाइटिंग

    बेहतरीन लाइटिंग

    गाने में सेट और लाइटिंग बेहतरीन है। काफी खूबसूरत लाइटिंग का प्रयोग किया गया है। लेकिन जिस तरह से गाने को शूट किया गया है उसे देखकर यही लग रहा है कि ये गाना या तो फिल्म के अंत में होगा या फिल्म की शुरुआत में टाइटल्स के साथ।

    माइकल जैक्सन को रितिक का ट्रिब्यूट

    माइकल जैक्सन को रितिक का ट्रिब्यूट

    रितिक रौशन ने बताया कि इस गाने में उन्होंने एक पूरा भाग माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट किया है। रितिक ने कहा कि वो चाहते थे कि जिसकी वजह से वो इतने बड़े डांसर बने हैं जिसकी वजह से वो डांसिंग के प्रति इतना ज्यादा गंभीर हुए हैं उसे ट्रिब्यूट देना चाहिए। और इस एक हिस्से में तो रितिक ने जो अपने डांसिंग की जादूगरी दिखाई है वो बहुत ही बेहतरीन है।

    English summary
    Hrithik Roshan gave tribute to Michael Jackson in title song of Bang Bang. Hrithik Roshan and katrina Kaif danced so well in this song that this song looks so beautiful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X