For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड को रितिक का बैंग बैंग चैलेंज- शाहरुख बताएंगे पसंदीदा एक्सरसाइज

    |

    अगर आमिर खान व शाहरुख खान को अपनी फिल्मों की मार्केटिंग करने में महारत हासिल है तो रितिक रौशन भी कुछ कम नहीं हैं। उन्होंने इस बार अपनी फिल्म बैंग बैंग के प्रमोशन का एक ऐसा नया फंडा निकाला है कि बॉलीवुड के सभी सितारे हैरान हैं। साथ ही कुछ बेहद उत्साहित भी जिन्हें रितिक रौशन ने बैग बैंग चैलेंज के लिए ललकारा है। जी हां रितिक रौशन ने अपनी फिल्म बैंग बैंग के प्रमोशन के लिए कई जाने माने सितारों को कुछ टास्क दिये हैं जिन्हें बैंग बैंग चैलेंज का नाम दिया गया है।

    इन सितारों में सोनम कपूर, डिनो मोरिया, उदय चोपड़ा, शाहरुख खान आदि शामिल हैं। रितिक ने इन सभी को अलग अलग और बहुत ही इंटरेस्टिंग चैलेंज दिये हैं और इनमें से एक यानी कि उदय चोपड़ा ने इस चैलेंज को सबसे पहले खत्म करके रितिक रौशन की तरफ से ईनाम भी जीत लिया है। अब ये ईनाम क्या होगा ये तो अभी तक रितिक ने नहीं बताया है लेकिन जल्द ही पता चल जाएगा कि रितिक इस चैलेंज को पूरा करने के लिए उदय को क्या देते हैं।

    फिल्हाल लोगों को इंतजार है कि शाहरुख खान इस चैलेंज के बदले में क्या करते हैं। क्या वो रितिक द्वारा दिये गये इस चैलेंज को स्वीकार करके इसे पूरा करेंगे। तो आइये जानते हैं आखिर ये चैलेंज हैं क्या।

    दब्बू रत्नानी

    रितिक रौशन के बेहद करीबी दोस्त और जाने माने फैशन केलेंडर के मालिक दब्बू रत्नानी को रितिक रौशन ने चैलेंज दिया है कि एक ही बार में 100 स्किप्स यानी कि रस्सी कूदें। तो देखते हैं कि दब्बू रत्नानी इस चैलेंज को स्वीकार करके इसे पूरा कर पाते हैं या नहीं।

    शाहरुख खान

    सबसे इंटरेस्टिंग चैलेंज दिया गया है शाहरुख खान को। रितिक रौशन ने शाहरुख खान को चैलेंज दिया है कि वो अपनी सबसे पसंदीदा एब्स बिल्डिंग एक्सरसाइज करते हुए एक तस्वीर भेजें। शाहरुख को इस चैलेंज को पूरा करने के लिए तीन दिन का वक्त दिया गया है। चूंकि शाहरुख अभी स्लैम टूर पर हैं तो देखते हैं कि शाहरुख इस चैलेंज को पूरा कर पाते हैं या नहीं।

    डिनो मोरिया

    बॉलीवुड के हंक, स्मार्ट, हैंडसम डिनो मोरिया को भी रितकि ने एक चैलेंज दिया है और कहा है दि मसलमैन डिनो मोरिया आपका चैलेंज है एक ही सेट में 20 पैरलल बार डिप्स करके दिखाए। आपके पास तीन दिन हैं।

    सोनम कपूर

    खूबसूरत सोनम कपूर को चैलेंज देते हुए रितिक रौशन ने लिखा है खूबसूरत फिल्म की सुपर सफलता पर खूबसूरत सोनम कपूर आप अपनी मजेदार, पागलपंती वाली मुस्कुराहट का एक पूरा कलेक्शन भेजें। हमें ये तो मिलना चाहिए।

    उदय चोपड़ा

    उदय चोपड़ा को चैलेंज देते हुए रितिक रौशन ने लिखा उदय चोपड़ा को मेरा बैंग बैंग चैलेंज है कि वो 5 सेट्स में 100 बॉडी वेट पुल अप्स करके दिखाएं। आपका वक्त शुरु होता है अब। और उदय चोपड़ा ने इस चैलेंज को स्वीकार करके पूरा भी किया।

    उदय चोपड़ा पहले विजेता

    उदय चोपड़ा ने सबसे पहले अपने चैलेंज को पूरा करके अपना एक वीडियो रितिक को भेजा और लिखा ओके रितिक मेरा चैलेंज पूरा। ये रहा वीडियो। रितिक ने उदय को पहला विजेता घोषित किया और कहा कि जल्द ही उदय को ईनाम भी मिलेगा।

    English summary
    Hrithik Roshan dares Shahrukh Khan, Sonam Kpaoor, Dino Morea, Uday Chopra to do some Bang Bang tasks. Hrithik dares Shahrukh to end one pic while doing his favorite Abs exercise. Uday has become the first challenge by doing 100 weight pull ups in 1 set.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X