»   » फ़िल्म के ज़रिए क्रिकेट का प्रसार

फ़िल्म के ज़रिए क्रिकेट का प्रसार

Subscribe to Filmibeat Hindi
फ़िल्म के ज़रिए क्रिकेट का प्रसार

अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘हाउसफुल’ के ज़रिए वेस्टइंडीज़ में शुरु होने वाले आगामी आईसीसी टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप का प्रचार किया जाएगा.

बुधवार को मुंबई में एक रंगारंग कार्यक्रम में इसकी घोषणा की गई.

इस मौके पर अक्षय कुमार ने कहा, “मैने वेस्टइंडीज़ जाकर टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप देखने का प्लान बना लिया है. मैं उन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘पटियाला हाउस’ की शूटिंग करने वाला था लेकिन मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर से अपने लिए 10 दिन का समय काफ़ी पहले से मांग रखा था. मेरे लिए छुट्टियां बिताने का ये एक खूबसूरत बहाना भी होगा.”

टी 20 विश्व कप का प्रसारण करने वाले टीवी चैनल और साजिद नाडियाडवाला की कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेंनमेंट के बीच हुए इस करार के बाद ‘हाउसफुल’ की पूरी टीम टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप का प्रचार करेगी.

इस मौके पर ‘हाउसफुल’ के निर्देशक और मशहूर होस्ट साजिद ख़ान ने कहा, “क्रिकेट एक जुनून बन चुका है, वहीं फिल्में भी मनोरंजन और जुनून का पर्याय हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि जहां भी भारत की टीम खेलेगी वहां स्टेडियम हाउसफुल होगा.”

साजिद का मानना है कि उनके लिए ये करार एक शुभ संकेत है.

वो कहते हैं कि अक्षय, रितेश, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता और उन्होंने टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए कई विज्ञापन किए हैं और उनका मानना है कि ये ईएसपीएन स्टार स्पोर्ट्स और हाउसफुल दोनों के लिए बहुत अच्छा है.

हाउसफुल एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता, जिया ख़ान और दीपिका पादुकोण ने.

दिलचस्प बात ये है कि जहां टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 अप्रैल को हो रही है वहीं हाउसफुल भी उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

आईसीसी वर्ल्ड कप टी ट्वेंटी का आयोजन वेस्टइंडीज़ में 30 अप्रैल से 14 मई तक किया जाएगा.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi