For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4'- राजस्थान में शूटिंग शुरु- 2019 दिवाली धमाका

    |

    अक्षय कुमार समेत फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी स्टारकास्ट राजस्थान पहुंच चुकी है। जहां फिल्म के कुछ अहम सीन्स शूट किये जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान में फिल्म के फ्लैशबैक सीन्स की शूटिंग होगी, जिसे राजा महाराजा के युग जैसा दिखाया जाएगा। बता दें, हाउसफुल 4 पुनर्जन्म की कहानी है। फिल्म का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं।

    राजकुमार- श्रद्धा की 'स्त्री' का पहला हफ्ता- 7 दिनों तक धमाकेदार कमाई

    राजस्थान के रणथंभौर में फिल्म की शूटिंग 5 दिनों तक चलेगी। उसके बाद फिल्म की बाकी शूटिंग जैसलमेर में की जाएगी। फिल्म के कुछ हिस्सों में स्टारकास्ट राजसी वेशभूषा में नजर आएंगे। लंबे बाल और बाहुबली जैसे कॉस्ट्यूम में।

    हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनन और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में होंगे। साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी को अलग स्तर पर ले जाना चाहते हैं। लिहाजा, इस बार फिल्म का बजट भी काफी बढ़ा दिया गया है।

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्ज्नम पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए। हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा।

    अक्षय का किरदार

    अक्षय का किरदार

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार लंदन में रह रहे barber बने हैं.. उनका किरदार बड़ा दिलचस्प है। फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी दिखेंगे।

    फिल्म की एक्ट्रेसस

    फिल्म की एक्ट्रेसस

    फिल्म में कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े बतौर मेनलीड एक्ट्रेस दिखेंगी। यह तस्वीर फिल्म के गाने के शूटिंग के दौरान की है।

    निर्माता- निर्देशक

    निर्माता- निर्देशक

    हाउसफुल 4 के सेट पर बैठे निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशन साजिद खान। साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी को अलग स्तर पर ले जाना चाहते हैं। लिहाजा, इस बार फिल्म का बजट भी काफी बढ़ा दिया गया है।

    रॉयल फैमिली भी शामिल

    रॉयल फैमिली भी शामिल

    इस तस्वीर में आप लंदन के रॉयल फैमिली को भी देख सकते हैं। क्वीन एलिजाबेथ, प्रिंस विलियम, प्रिंस हैरी, केट मिडिलटन और मेघन मार्कल.. इस तस्वीर में सभी शामिल हैं, और साथ में हैं फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े। बता दें, यह रॉयल फैमिली के हमशक्ल एक्टर्स हैं। फिल्म हाउसफुल में भी साजिद खान ने क्वीन का किरदार शामिल किया था। जिसे वह फिर अब हाउसफुल 4 में भी ला रहे हैं।

    मल्टीस्टारर फ्रैचाइजी

    मल्टीस्टारर फ्रैचाइजी

    हाउसफुल 4 अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। यह एक मल्टीस्टारर फ्रैचाइजी है। फिल्म का बजट 180- 200 करोड़ तक रखा गया है।

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी

    2010 में आई फिल्म हाउसफुल सुपरहिट रही थी। जिसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। फिर 2012 में हाउसफुल 2 और 2016 में हाउसफुल 3 आई.. और दोनों ही फिल्मों ने बेतहाशा कमाई की थी।

    3डी में होगी रिलीज

    3डी में होगी रिलीज

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है।

    English summary
    Akshay Kumar and other starcasts of film Housefull 4 reached Jaipur to shoot for film. Flashback scenes will be shot in Rajasthan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X