For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2012 की टॉप टॉपलेस बेब्स

    |

    एक वक्त था कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के बल पर टॉप की पॉजीशन पाने के लिए एक दूसरे के साथ कॉम्पीटीशन करती थीं। हर कोई चाहता था कि वो दूसरे से ज्यादा अच्छे किरदार निभा कर दूसरों से आगे निकल जाए। लेकिन आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को शायद अपनी एक्टिंग प्रतिभा पर ज्यादा भरोसा नहीं रह गया है बल्कि अब वो एक दूसरे से आगे निकलने के लिए कुछ अलग ही तरीके यूज कर रहे हैं। इन्हीं तरीकों में से एक है फिल्मों में कम कपड़े पहनना। आजकल एक्ट्रेसेस कम कपड़े पहनने में एक दूसरे को मात देकर आगे निकलना चाहती हैं और उन्हें इस तरीके को यूज करने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित कर रही हैं सन्नी लियोन, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे की सफलता।

    सन्नी लियोन जैसी पॉर्न स्टार अपनी एक्टिंग के बल पर नहीं बल्कि अपने कम कपड़ों की वजह से अपनी पहली ही फिल्म जिस्म 2 से सफलता पा बैठीं। वहीं ट्विटर पर अपनी कम कपड़ों में तस्वीरें डालकर खुद को पहले ट्विटर क्वीन बना बैठीं और अब अमित सक्सेना की फिल्म नशा से खुद को बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी बेब्स में शामिल करने चल पड़ीं। पूनम के निर्देशक अमित ने तो यहां तक कह दिया कि पूनम बिपाशा बासु से भी ज्यादा टैलेंटेड हैं। ये सुनकर बिपाशा के फैन्स शॉक्ड हो गये तो पूनम पांडे और उनके फैन्स खुश। अब सभी को इंतजार है कि पूनम की ये फिल्म कब रिलीज होगी और उन्हें सन्नी के बाद एक और सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस बड़े परदे पर देखने को मिलेगी।

    पूनम के बाद शर्लिन चोपड़ा भी इस साल की हॉट बेब्स बनने में पीछे नहीं रहीं। प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर खुद को भारत की पहली प्लेब्वॉय गर्ल बनाने वाली शर्लिन चोपड़ा भी जल्द ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं। 2012 में बॉलीवुड की कई बड़ी और नामचीन अभिनेत्रियां बिना टॉप के नज़र आईं और इसी टॉपलेस एक्ट ने उन्हें इस साल की सबसे सफल एक्ट्रेस में शामिल भी कर दिया। अब अगर इस तरह के शॉर्टकट से एक्ट्रेसेस को सफलता मिलती रही तो आखिर कौन एक्टिंग जैसे कठिन काम को करके सफलता की दौड़ में भागना चाहेंगी। तो देखिेये बॉलीवुड में इस साल की टॉप टॉपलेस एक्ट्रेसेस की लिस्ट। और साथ ही ये भी जज करिये कि इनमें से कौन है इस साल की हॉटेस्ट टॉपलेट बेब्स।

    सन्नी लियोन

    सन्नी लियोन

    लिस्ट में सबसे पहले आती हैं इस साल की सबसे हॉट फिल्म जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पॉर्न एक्ट्रेस सन्नी लियोन। सन्नी लियोन एफएचएम इंडिया के मई माह के एडीशन के लिए टॉपलेस हुई थीं। सन्नी ने अपने सिडक्टिव लुक के साथ अपनी साड़ी से खुद को ऐसे लपेटा कि साडी में भी सेक्सी और हॉट नज़र आईं।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    दी डर्टी पिक्चर के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी सारी हदें तोड़ दीं और एफएचएम के मार्च माह के इश्यू के लिए टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया।

    मिनिषा लांबा

    मिनिषा लांबा

    मिनिषा लांबा ने मैक्सिम मैगजीन के सेक्स और रिलेशनशिप ईश्यू के लिेय अपना हाफ न्यूट फोटोशूट कराया। ये मिनिषा का एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है क्योंकि मिनिषा इस वक्त इंडस्ट्री से लगभग गायब सी हो गयी हैं।

    ईशा गुप्ता

    ईशा गुप्ता

    ईशा गुप्ता ने फेमिना मैगजीन के कवर पेज के लिए इसके जनवरी माह के एडीशन के लिए एक हॉट फोटोशूट कराया।

    शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा ने तो अपना सारे पिछले मॉडलिंग के रिकॉर्ड तोड़ दिये और प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए बिल्कुल ही न्यूड फोटोशूट कराया। शर्लिन वो पहली इंडियन सेलिब्रिटी बनी जो कि प्लेब्वॉय जैसी वयस्क मैगजीन के लिए न्यूड हुई हैं। शर्लिन ने बॉलीवुड में तो कुछ ऐसा नहीं किया कि वो खबरों की सुर्खियों में आएं लेकिन उनके इस साल के न्यूड एक्ट ने उन्हें जरुर सुर्खियों में ला दिया।

    English summary
    The year 2012 have witnessed several international beauties as well as Bollywood actresses posing topless for magazine covers. No wonder, the Bollywood industry has gone bolder with female celebs making their own identity through several skin shows and stripping acts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X