For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिपाशा नहीं मल्लिका होगी 'जिस्म 2' में

    |
    बॉलीवुड की मल्लिका यानी हॉट मल्लिका शेरावत को बारे में क्या कहा जाये, भले ही मैडम को अपने तीखे तेवरों के चलते मुहं की खानी पड़े लेकिन वाकई में उनके फिगर में दम है तभी तो हॉट फिल्मों की मल्लिका पूजा भट्ट को यह हॉट बाला भा गई है। खबर आ रही है कि पूजा भट्ट अपनी फिल्म जिस्म2 के लिए मल्लिका को साईन कर सकती है।

    पढ़े : अब सहन नहीं होते मल्लिका के नखरे।

    सन् 2003 की बेहद हॉट और हिट फिल्मों में से एक जिस्म के पहले पार्ट में बिपाशा ने काम किया था और उनके को- स्टार थे जॉन अब्राहम। फिल्म के गाने बेहद हिट थे, फिल्म अपने हॉट सब्जेक्ट को लेकर काफी चर्चित रही थी। जिस्म 2 की कहानी शगुफ्ता रफीक लिखेंगी जो वो लम्हे और आवारापन जैसी फिल्मों की लेखिका रह चुकी है।

    फिल्म के निर्माता पूजा भट्ट और डीनो मोरिया होंगे। सुनने में ये भी आ रहा है कि जिस्म2 अपने पहले पार्ट की तुलना में और ज्यादा हॉट होगी। चलिए मल्लिका को मर्डर2 में तो मौका नहीं मिला, जिस्म 2 ही सही। अब मल्लिका, बिपाशा जैसा जादू दोहरा पाती है ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

    English summary
    Mallika is all set to play the female lead in Pooja Bhatt’s ‘Jism 2’. Jism 2’ will be written by Shagufta Rafique and be co-produced by Dino Morea and Pooja Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X