For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अलग कमरा, 6 नर्स और टीवी, कनिका कपूर को अस्पताल में स्पेशल ट्रीटमेंट, 4 बार कोरोना पॉजिटिव!

    |

    कनिका कपूर बॅालीवुड की पहली ऐसी स्टार हैं जो कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। ऐसे में मीडिया की नजर उन पर खास तौर पर बनी हुई है। हाल ही में कनिका की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयीं। कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्द जाहिर करते हुए लिखा है कि उन्हें अपने परिवार और बच्चों की याद आ रही है।

    वह जल्द ठीक होना चाहती हैं। साथ ही उन्हें उम्मीद है कि कोरोना की अगली जांच में रिपोर्ट निगेटिव आए। खैर, इस बीच अस्पताल से एक स्पेशल रिपोर्ट सामने आ रही है कि आखिरकार कनिका को आइसोलेशन में किस तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं।

    गौरतलब है कि कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में चल रहा है। चलिए जानते हैं कनिका को क्या सुविधाएं दी जा रही हैं।

    लॅाकडाउन के बीच सलमान खान ने स्पेशल तरीके से मनाया भांजे आहिल का जन्मदिन, Inside Picलॅाकडाउन के बीच सलमान खान ने स्पेशल तरीके से मनाया भांजे आहिल का जन्मदिन, Inside Pic

    कनिका की देखभाल के लिए स्पेशल सुविधा

    कनिका की देखभाल के लिए स्पेशल सुविधा

    कनिका के लिए अस्पताल से जो रिपोर्ट सामने आयी है उसके अनुसार उन्हें आइसोलेशन वॅार्ड में रखा गया है। उनकी देखभाल के लिए एक नर्स को भी रखा गया है। हर चार घंटे में नर्सों की शिफ्ट बदलती रहती है।

    कनिका के लिए 6 नर्से अस्पताल में

    कनिका के लिए 6 नर्से अस्पताल में

    बताया जा रहा है कि कनिका का ध्यान रखने के लिए 6 नर्से अस्पताल में उनके लिए खास तौर पर काम कर रही हैं। दवाई खिलाने से लेकर खाने का ध्यान रखने तक। ये नर्से कनिका का हर काम कर रही हैं।

    कनिका के लिए अलग से खाना बनाया जाता है

    कनिका के लिए अलग से खाना बनाया जाता है

    अस्पताल के अनुसार कनिका का कमरा भी पूरी तरह से सुविधा से पूर्ण है। जहां पर टॅायलेट, मरीज के लिए एक बेड और कनिका के कमरे में एक टीवी भी रखा गया है। उनके कमरे में एसी की हवा भी दी गई है। कनिका को ग्लूटन फ्री फूड दिया जाता है। उनके लिए अलग से खाना बनाया जा जाता है।

    कनिका कपूर के परिवार का रिएक्शन ठीक होने की उम्मीद

    कनिका कपूर के परिवार का रिएक्शन ठीक होने की उम्मीद

    कनिका कपूर की रिपोर्ट लगातार पॅाजिटिव आने पर उनके परिवार का कहना है कि हम अब लैब रिपोर्ट पर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका उपचार में सहयोग नहीं कर रही हैं। हम केवल उसके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर सकते हैं।

    20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका

    20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका

    बता दें कि कनिका कपूर बीते 20 मार्च को पीजीआई में भर्ती हुई हैं। 9 मार्च को वो लंदन से लौटीं। इसके बाद वह कानपुर और लखनऊ गईं। इस दौरान उन्हें खांसी और बुखार की शिकायत हुई। उन्होंने जांच कराई। इसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाई गईं।

    कनिका कपूर ने की थी पार्टी

    कनिका कपूर ने की थी पार्टी

    गौरतलब है कि कनिका के संपर्क में 200 से अधिक लोग आए थे। 60 से अधिक लोगों का टेस्ट करवाया गया है।जो कि कोरोना निगेटिव आया। बताया जा रहा है कि कनिका ने लंदन से आने के बाद पार्टी की थी। जिसकी तस्वीर भी सामने आयी थी।

    English summary
    Hospital providing special facilities to Kanika Kapoor fourth time corona positive and family reaction here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X