»   » शिल्पा जैसी किस्मत चाहते हैं बिंदू

शिल्पा जैसी किस्मत चाहते हैं बिंदू

Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बास 3' के विजेता अभिनेता बिंदू दारा सिंह को उम्मीद है कि यह शो उनके भी उतना ही भाग्यशाली साबित होगा जितना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' साबित हुआ था।

बिंदू ने बताया, "निश्चित रूप से मैं यह सोचता हूं कि यहां से मेरे जीवन में एक सकारात्मक मोड़ आएगा ठीक वैसे ही जैसे 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' रियलिटी शो का खिताब जीतने के बाद शिल्पा के जीवन में आया था। इस शो को जीतने के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैं अपने जीवन और करियर में और आगे बढूंगा।"

बिंदू ने कहा कि मेरी इच्छा है कि यह खिताब मेरे करियर को और आगे बढ़ाएगा और मुझे बड़े अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के साथ अच्छी भूमिकाएं करने का मौका दिलाएगा। 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' जीतने के बाद शिल्पा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की टीम खरीदी थी। वहीं शिल्पा ने अपने खुद के नाम से योगा की सीडी, पाक कला की पुस्तकें और कुछ महत्वपूर्ण चीजें लांच की थीं।

गौरतलब है कि शनिवार को लोनावाला में फाइनल मुकाबले में मॉडल प्रवेश राणा को पछाड़कर बिंदू ने 'बिग बास 3' का खिताब जीता। इस खिताब को जीतने के बाद बिंदू को पुरस्कारस्वरूप एक करोड़ रुपये और एक कार प्रदान की गई।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi