For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनी सिंह गाएंगे बेशर्म रणबीर के लिए!

    |

    कॉकटेल और मेरे डैड की मारूती फिल्मों में हिट गाने देने के बाद अब एक बार फिर से हनी सिंह अपने गानों का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। खबर है कि रणबीर कपूर की फिल्म बेशर्म में हनी सिंह कुछ गानें गाएंगे। बेशर्म फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रही फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणबीर कपूर और पल्लवी शारदा मुख्य भूमिका में है। हनी सिंह ने अपने पंजाबी स्टाइल के गानों के साथ पिछले कुछ समय में काफी नाम कमाया है। हनी सिंह के हिप-हॉप और वेस्टर्न लुक के गाने युवाओं में काफी फेमस हुए हैं। पिछले कुछ समय हनी सिंह अपने गानों में अभद्र शब्दों को लेकर भी काफी विवादों में रहे हैं।

    हनी सिंह 'बेशर्म' फिल्म के म्यूसिक एलबम में अपने गानों का फ्लेवर डालेंगे। सूत्रों ने बताया हनी सिंह बेशर्म फिल्म के लिए गाएंगे। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में काफी बेहतरीन गाने गाए हैं। फिल्म की म्यूसिक एलबम काफी बेहतरीन होगी। लेकिन अब देखना ये है कि हनी सिंह के गानों से कहीं बेशर्म फिल्म भी ववादो में ना घिर जाए क्योंकि अभी तक हनी सिंह के गानों को लेकर कई विवाद हो चुके हैं। लेकिन हनी सिंह के दीवानों के लिए ये बहुत ही खुशी की बात है कि हनी सिंह बेशर्म में गाना गाएंगे।

    बेशर्म फिल्म में रणबीर कपूर और पल्लवी शारदा के साथ रणबीर कपूर के माता-पिता नीतू कपूर और रितु कपूर भी नज़र आएंगे। बेशर्म फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी काफी खबरें आईं क्योंकि इस दिन सलमान खान की फिल्म मेंटल भी रिलीज होने वाली थी लेकिन रणबीर कपूर ने पहले ही ये डेट अपनी फिल्म बेशर्म के लिए फिक्स करके रखी थी इसलिए सलमान एक बार फिर से अपनी फिल्म की रिलीज डेट के लिए सोच रहे हैं।

    English summary
    Honey Singh will be singing in Ranbir Kapoor's starer Besharam. Besharam is a comedy film directed by Abhinav Kashyap. The film stars Ranbir Kapoor and Pallavi Sharda as the lead. The movie will also have Ranbir Kapoor's parents, Neetu Singh and Ritu Kapoor. The movie is set to release on 2nd October.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X