For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जनता की मांग पर, फिल्म मरजावां से यो यो हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!

    |

    दुनिया भर में यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों ने एक बार फिर अपनी ताकत और शक्ति का सबूत दे दिया है। नजीतन, सार्वजनिक मांग पर अब यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। 'पीयू दट के' गीत हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मरजावां में एक स्पेशल नंबर था, लेकिन इस गीत को फिल्म में चित्रित नहीं किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

    विराट कोहली ने कर दिया बड़ा खुलासा- अनुष्का शर्मा की ये फिल्म है उनकी फेवरिट

    मल्टीटैलेंटेड गायक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा,"Save the best till last ?' So here it is 'Peeyu Datt Ke' out soon".

    हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है।

    और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफ़ल वर्ष रहा है। यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Rapper Honey singh is ready with his new song. Piyu Dat ke will be release very soon from Marjaavaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X