For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनी सिंह की पत्नी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, 'नशे की हालत में करते थे अश्लील हरकतें'!

    |

    यो यो हनी सिंह.. जी हां आपके पसंदीदा सिंगर और रैपर हनी सिंह इस समय काफी विवादों में चल रहे हैं और लगातार उनकी पत्नी शालिनी की तरफ से किसी ना किसी तरह का आरोप लगाया जा रहा है। इस समय एक खबर सामने आई है जिसमें हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने अपने ससुर यानि हनी सिंह के पिता पर एक आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वो उनको मोलेस्ट करते थे और एक बार तो कपड़े बदलने के समय ही वो कमरे में आ गए थे।

    राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में अब शर्लिन चोपड़ा को मिला सीबीआई का समन, होगी पूछताछ!राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में अब शर्लिन चोपड़ा को मिला सीबीआई का समन, होगी पूछताछ!

    यहीं नहीं शालिनी ने अपने ससुर के द्वारा खुद को गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया है। शालिनी तलवार ने अपने ससुर को लेकर कहा कि कई बार वो नशे की हालत में ऐसा कर चुके हैं और जानबूझकर वो मेरे कमरे में नशे में धुत आते थे और अश्लील हरकतें करते थे।

    इसके अलावा उनका आरोप है उनके कई महिलाओं के साथ संबंध भी हैं, इसके अलावा वो नशे के आदी हैं और ड्रग्स भी लेते हैँ। बता दें कि शालिनी के आरोप काफी चर्चा में है लोग कई तरह की बातें हनी सिंह के पिता के लिए कर रहे हैं।

    इसके पहले भी शालिनी ने हनी सिंह और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होने हर्जान के तौर पर 10 करोड़ रुपए की मांग भी की है। शालिनी ने कई बात कहीं थीं जो कि काफी चौकाने वाली हैं।

    उनका कहना था कि हनी सिंह का ये रवैया शुरु से ही थी। जब वो हनीमून पर मॉरिशस गए थे तब भी हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी। अब ये मामला कौन सा मोड़ लेता है ये तो समय ही बताएगा।

    English summary
    Bollywood Famous Rapper and Singer Honey Singh's Father touches me inappropriately in her Room says Shalini Talwar!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X