For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के रैप सेंसेशन यो यो हनी सिंह इन गानों से आने वाले समय में करेंगें हंगामा- खुलासा

    |

    यो यो हनी सिंह के सभी प्रशंसक उनके नए गानों पर झूमने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब आखिरकार बॉलीवुड की रैप सेंसेशन ने खुद अपना प्लान हमारे साथ साझा किया है। आगामी योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, रैपर ने कहा, "मुझे बहुत उम्मीद थी और हाँ, मुझे उम्मीद से बहुत अधिक मिल रहा है। इस गीत को बनाने में चार से छह महीने का समय लगा और मेरे अनुसार, प्रोडक्ट तभी बाहर आता है जब वह तैयार हो जाता है। आम जनता से लेकर वर्ग और सभी के बीच व्यूज के बजाय इसे अधिक पहुंच मिलनी चाहिए।

    कंगना रनौत बॉलीवुड की लेडी बागी हैं, उनको कहानी पसंद आई तो साथ काम करूंगा- अहमद खान

    और अब, गाने की श्रृंखला तैयार है, हम फिर से ट्रेवलिंग शुरू करेंगे। हम मार्च में अपने दोनों गाने शूट करेंगे जो कि बैक-टू-बैक रिलीज़ होंगे। दो से तीन गाने ओर हैं और अगला गाना जिसकी हम शूटिंग कर रहे हैं उसका नाम "फर्स्ट किस" है,

    जिसके बाद एक डांस नंबर है और उसका नाम "सैयां" है।" रैपर का अगला बहुप्रतीक्षित लव सॉन्ग जल्द नए म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज़ किया जाएगा जिसका सभी को इंतज़ार है।

    यह दोनों नए गाने प्रशंसकों के लिए बैक-टू-बैक रिलीज़ किये जाएंगे। सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड रैपर अपने संगीत के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं और अपने गानों की क्वालिटी के साथ समझौता करने में विश्वास नहीं करते हैं।

    उनके पिछले गीत "लोका" की अपार सफलता, जिसमें रेगेटन बीट के मिक्स एलिमेंट को स्पेनिश-एस्क इंस्ट्रुमेंटल के साथ सफलतापूर्वक मिलाया गया था, यह बयां करने के लिए काफी है कि रैपर अपने गीतों के साथ प्रयोग करने में सफल रहे है।

    रैप सेंसेशन के आखिरी लव सॉन्ग "लव डोज" ने प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। रैपर अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बहुमुखी होने के साथ-साथ ट्रांस लव सॉन्ग बनाने में विजयी रहे हैं। प्रशंसक हमेशा उनके काम के प्रति उत्साहित रहे है और अब उनके नए गानों पर थिरकने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

    Read more about: honey हनी सिंह
    English summary
    Singer and Rapper Honey singh revealed about his upcoming song. he is the best Rapper in the Industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X