For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कम हो सकती है अभिनेता संजय दत्त की सजा!

    |

    हो सकता है कि आने वाले दिन अभिनेता संजय दत्त और उनके परिवार वालों के लिए राहत भरे हो सकते हैं क्योंकि ऐसी खबर है कि केन्द्र सरकार की ओर से संजय दत्त की सजा को कम करने वाली चिठ्ठी पर विचार-विमर्श किया जा रहा है। जैसा कि आपको पहले ही मालूम है कि संजय दत्त की सजा को लेकर जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को एक चिठ्ठी लिखी थी, जिसमें संजय दत्त की सजा को कम करने की मांग की गई थी।

    कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति भवन ने गृहमंत्रालय को काटजू की चिठ्ठी भेजी थी, जिसके बाद गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त की केस स्टडी की रिपोर्ट मांगी है और जानना चाहा है कि संजय दत्त के खिलाफ केस का स्टेटस क्या है औऱ खुद महाराष्ट्र सरकार इस बारे में क्या सोचती है? केस स्टेटस और महाराष्ट्र सरकार के विचार के बाद ही गृहमंत्रालय कोई कदम उठायेगा।

    गौरतलब है कि मुंबई धमाकों में प्रयोग हुए असलहों को अपने घर में पनाह देने के जुर्म में संजय दत्त को 6 साल की सजा सुनायी गई है जिसमें से आधी सजा वह पहले ही काट चुके हैं, बाकी की साढ़े तीन साल की सजा को उन्हें यरवाडा जेल में काटना है।

    फिलहाल संजय दत्त इन दिनों अज्ञात बीमारी के इलाज के सिलसिले में पैरोल पर जेल से बाहर अपने घर पर हैं। देखते हैं कि संजय दत्त के लिए आने वाले दिन क्या पैगाम लेकर आते हैं उन्हें क्षमादान मिलता है कि नहीं?

    English summary
    The Ministry of Home Affairs is making efforts in getting the sentence of the actor Sanjay Dutt and two other convicts in the 1993 serial blasts case reduced on humanitarian grounds.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X