For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कन्नड़ में हिट होने के बाद अब हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है 'कांतारा-ए लीजेंड', मेकर्स ने की घोषणा

    |

    ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म 'केजीएफ 2' के बाद, होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस 'कांतारा' के साथ वापस आ गया है। कन्नड़ वर्जन के लिए मिले शानदार प्रतिक्रिया और जबरदस्त रिस्पांस के बाद, निर्माता हिंदी मार्केट में कदम रखने के लिए तैयार हैं। प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को हिंदी में रिलीज करने की घोषणा की।
    फिल्म हिंदी में 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, कन्नड़ में यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज की गई थी जिसे काफी सराहा गया है। बुक माय शो पर 35k+ समीक्षाओं के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 99% रेटिंग हासिल की है, बुक माय शो के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म को इतनी रेटिंग मिली है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सप्तमी गौड़ा के अलावा किशोर और अच्युत कुमार भी प्रमुख भूमिका में हैं।

    दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, 'कांतारा' एक विज़ुअल ट्रीट है, जो कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को जीवंत करती है। फिल्म की कहानी मानव और प्रकृति के संघर्ष पर आधारित है, जो कर्नाटक की तटीय संस्कृति और लोककथाओं में गहराई से निहित है। ऐसे में इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुचाने के लिए पूरे भारत में 800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

    'कांतारा' की रिलीज पर बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा- 'कांतारा केजीएफ से एक अलग शैली में है। हम चाहते थे कि दुनिया हमारी विशिष्ट सांस्कृतिक पहचान देखे जिस पर हमें गर्व है। फिल्म पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और तटीय कर्नाटक के विशिष्ट बीहड़, आकर्षक परिदृश्य की पृष्ठभूमि के साथ पीढ़ीगत रहस्यों को दर्शाती है। फिल्म की अलग कहानी बिना किसी शक राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर प्रशंसकों को आकर्षित करने वाली है। हमारी योजना आने वाले हफ़्तों में कांतारा को अलग-अलग भाषाओं में भी रिलीज करने की है।'

    उन्होंने आगे कहा- 'कांतारा पूरी तरह से सामूहिक मनोरंजन के लिए बनाई गई फिल्म है, जिसे पूरे दिल से बनाई गई है। कांतारा वह शानदार भोजन है जिसे मिस नहीं करना चाहिए। यह फ़िल्म दक्षिणी भारत का वह दुर्लभ टुकड़ा है, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा। यह हर तरह से तारीफ के काबिल है।'

    English summary
    Hombale Film's 'Kantara' is all set to release in Hindi, the makers announced. Film stars Sapthami Gowda, Kishore Kumar and Achyut Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X