India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट ने आलिया भट्ट को दी बधाई, मां बनने वालीं हैं एक्ट्रेस!

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी काफी चर्चा में रही और हाल ही में आलिया भट्ट ने आधिकारिक ऐलान किया था कि वो प्रेगनेंट हैं। इसके बाद से लगातार उनको लेकर खबरें आ रहीं हैं और उनके फैंस समेत कई सितारे उन्हे मुबारकबाद दे चुके हैँ। लेकिन अब किसी ऐसे सितारे ने उन्होने मुबारकबाद भेजी है जो कि काफी चौकाने वाली है। दरअसल हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट की, जिन्होने आलिया भट्ट को मुबारकबाद दी है।

    इंस्टाग्राम पर मौजूद है रणबीर कपूर का फर्जी अकाउंट, हो गया बड़ा खुलासा!इंस्टाग्राम पर मौजूद है रणबीर कपूर का फर्जी अकाउंट, हो गया बड़ा खुलासा!

    गौरतलब है कि गैल गैडोट आलिया भट्ट के साथ हॉलीवुड की पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी रिएक्ट किया है,

    जो फरहान अख्तर निर्देशित जी ले जरा में आलिया के साथ सह-कलाकार होंगी। आलिया ने अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारा बच्चा... जल्द ही आ रहा है।"

    तीन हार्ट इमोजी

    तीन हार्ट इमोजी

    गैल गैडोट ने पोस्ट पर तीन हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया था। गैल ने आलिया भट्ट को इस साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की बधाई भी दी थी। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बधाई हो प्रिये !! याय! इंतजार नहीं कर सकती", आलिया की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में।

    नेहा ने भी टिप्पणी की

    नेहा ने भी टिप्पणी की

    इसके अलावा, नेहा ने भी टिप्पणी की, "बधाई हो सबसे अच्छे हुड में आपका स्वागत है! आलिया के मेंटर और धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में गए थे क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया की शादी के दिन की एक तस्वीर अपलोड की थी।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट इस वक्त रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बिजी हैं और उनके साथ इस फिल्म रणवीर सिंह नजर आने वाले हैँ।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है। ये फिल्म काफी लंबे समय से बन रही थी।

    बेसब्री से इंतजार

    बेसब्री से इंतजार

    फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म कमाल करेगी। उनके अभिनय को वैसे भी काफी पसंद किया जाता है।

    English summary
    Hollywood star Gal Gadot congratulates Alia Bhatt, actress is about to become a mother! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X