For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Jai Hind India teaser: एंथेम के नए टीजर और हुक स्टेप के साथ शाहरुख और ए आर रहमान का धमाका

    |

    शाहरुख खान और ए आर रहमान ने एक बार फिर से धमाका कर दिया है हॉकी विश्व कप के गाने के अगले टीजर के साथ सामने आएं है। बता दें कि इस बार टीजर में इस गाने के हुक स्टेप भी करते नजर आ रहें हैं और गाने में आपको रैप भी दिखने वाला है। शाहरुख खान और ए आर रहमान ने इस टीजर के रिलीज होने के बाद काफी तरीफें बटोरी हैं और लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। विश्व कप के लिए रिलीज हुए इस टीजर में एंथेम काफी बेहतरीन लग रहा है।

    दुल्हनिया लेने भारत के लिए निकले निक जोनस, ये रहा सुबूत, फोटो हो गई वायरलदुल्हनिया लेने भारत के लिए निकले निक जोनस, ये रहा सुबूत, फोटो हो गई वायरल

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीजर ने बता दिया है कि सॉग काफी ज्यादा हिट होने वाला है। गौरतलब है कि इस साल का पुरुष हॉकी विश्व कप उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में 28 नवंबर से शुरु होने वाला है।

    ऑस्कर विनर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान ने इस गाने को कंपोज किया है और खुद ही गाया है। इसके अलावा शाहरुख खान इस बार 2018 के चैंपियनशिप में हॉकी का प्रचार कर रहें है।

    ये पहली बार नहीं है कि आप शाहरुख खान को हॉकी के साथ देख रहें हैं बल्कि उनकी फिल्म चक दे इंडिया में उन्होने एक हॉकी प्लेयर के बाद एक कोच का रोल किया था। इस फिल्म में वो महिलाओं की टीम को विश्व विजेता बनाकर लाते हैं..ये फिल्म शाहरुख खान की बेहतरीन फिल्मों से एक थी।

    English summary
    Shahrukh khan and A R rahman blast with new teaser of Jay Hind India anthem of Hockey world cup 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X