For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉकी विश्व कप 2018: ए आर रहमान और शाहरुख खान ने लॉंच किया शानदार एंथेम का Teaser

    |

    शाहरुख खान और ए आर रहमान ने हाल ही में इस साल होने वाले पुरुष हॉकी विश्व कप के लिए एंथेम तैयार किया है और उसका शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो में शाहरुख और रहमान नजर आ रहें हैं और एंथेम काफी बेहतरीन लग रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीजर ने बता दिया है कि सॉग काफी ज्यादा हिट होने वाला है। गौरतलब है कि इस साल का पुरुष हॉकी विश्व कप उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में 28 नवंबर से शुरु होने वाला है।

    अबराम की जिद पर अमिताभ बच्चन को घर में रहने के लिए शाहरुख खान की गुजारिश, Tweet कियाअबराम की जिद पर अमिताभ बच्चन को घर में रहने के लिए शाहरुख खान की गुजारिश, Tweet किया

    बता दें कि इस वीडियो में आपको उड़ीसा की संस्कृति भी नजर आएगी और और ऐसा लग रहा है कि अच्छा डांस भी देखने को मिल सकता है। इसका टाइटल जय हिंद इंडिया है जो कि लगातार वायरल हो रहा है।

    ऑस्कर विनर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान ने इस गाने को कंपोज किया है और खुद ही गाया है। इसके अलावा शाहरुख खान इस बार 2018 के चैंपियनशिप में हॉकी का प्रचार कर रहें है।

    शाहरुख खान को एक फिल्म जिसका नाम चक दे इंडिया है एक कोच की भूमिका निभाते हुए भी देखा गया था और वो फिल्म काफी बड़ी हिट भी साबित हुई थी। एक बार फिर से शाहरुख इस सॉग में हॉकी के साथ वापस आए हैं। फिलहाल आप देखिए ये शानदार टीजर और इसको देखकर आप भी जय हिंद इंडिया जरूर गाएंगें।

    English summary
    A R rahman and Shahrukh khan release a anthem song for Hockey world cup 2018. watch this amazing teaser.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X