»   » हिट एंड रन केस पर सलमान के पिता सलीम खान खफा.. उठाया सवाल!

हिट एंड रन केस पर सलमान के पिता सलीम खान खफा.. उठाया सवाल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान हिट एंड रन केस एक बार फिर सूर्खियों में आ रहा है। बता दें, इस मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई है। और फिलहाल सलमान जमानत पर बाहर है। लेकिन यह आजादी सलमान के पास सिर्फ 8 जुलाई तक के लिए ही है।

salman khan

लिहाजा, सलमान के साथ साथ उनका परिवार भी काफी परेशान है। खास कर सलमान के पिता सलीम खान। जिन्होंने हाल ही में सलमान के केस को 'हिट एंड रन' नाम देने पर आपत्ति जताई है और सवाल उठाया है।

सलीम इस बात पर उदास होकर कहते हैं कि आखिरकार इस केस को 'हिट एंड रन' का नाम क्यों दिया जाता है? सलमान हादसे के बाद भागे नहीं, कहीं गायब नहीं हुए, देश छोड़कर नहीं गए. तो आखिर यह 'हिट एंड रन' कैसे हुआ?

FINALLY: सलमान हिट एंड रन केस पर ये कहना है अमिताभ बच्चन का!

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, 'हिट एंट रन' एक कमजोर और असंवेदनशील इंसान की निशानी है। जो कि सलमान बिल्कुल नहीं है। सलमान के केस में गाड़ी स्किट हुई और फुटपाथ पर चढ़ गई।

चांस की बात है कि सलमान के साथ उस वक्त एक पुलिस कांस्टेबल भी था, जिसे सलमान की सुरक्षा के लिए दिया गया था। वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी और लोग सलमान की कार पर पत्थर फेंक रहे थे। लिहाजा कांस्टेबल उसे तुरंत वहां से निकाल कर घर ले आया। जहां उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया और बाकी टेस्ट भी किए गए। तो यहां भागने का सवाल कहां उठता है?

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Salman Khan's father Salim Khan says,'Why is his accident case referred to as hit and run case? Salman had not gone missing after the accident.' 
 
Please Wait while comments are loading...