For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिट एंड रन केस- हादसे के वक्त बिना ड्राइविंग लाइसेंस कार चला रहे थे सलमान

    |

    सलमान खान के हिट एंड रन केस को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। हर बार कोर्ट में सलमान खान को लेकर नये नये सबूत पेश किये जाते हैं लेकिन हर बार सलमान खान के केस को दूसरी तारीख पर छोड़ दिया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कोर्ट ने विपक्षी वकील ने सलमान खान से उनका ड्राइविंग लाइसेंस पेश करने की मांग की।

    विपक्षी वकील ने दलील पेश की और कहा कहा कि जिस वक्त सलमान खान 2002 में कार चला रहे थे उस वक्त उनके पास लाइसेंस ही नहीं था। उनके पास लाइसेंस 2004 में आया है। 28 सितंबर 2002 में सलमान खान ने कार चलाते वक्त एक फुटपाथ पर चढा दी थी जिससे एक आदमी की मौत भी हो गयी थी और चार लोग घायल हो गये थे।

    ट्रांसपोर्ट ऑफिस के रिकॉर्ड के अनुसार सलमान खान के पास लाइसेंस 2004 में ही आया। सलमान खान ने इस बात से इँकार किया कि वो उस वक्त कार ड्राइव कर रहे थे। उनके वकील श्रीकांत शिवाडे ने कहा कि जब सलमान कार ड्राइव ही नहीं कर रहे थे तो लाइसेंस की बात ही कहां से उठती है। फिल्हाल केस की तारीख 10 मार्च तक बढ़ा दी गयी है। 10 मार्च को 4 और गवाह पेश किये जाएंगे।

    English summary
    Salman Khan again gets relief from session court in Hit and Run case as court rejected the plea of prosecution to produce his driving license in the court.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X