For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #HitandRun Live: सलमान को मिली ज़मानत, फिर मिलेगी तारीख पर तारीख

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान को हाईकोर्ट से मिली दो दिन की ज़मानत अवधि 8 मई को खत्म होती है और हाईकोर्ट उनके हिट एंड रन केस की ज़मानत पर आज अंतिम फैसला सुनाएगा। इससे पहले सलमान खान को हिट एंड रन केस में मुंबई के सेशन कोर्ट ने 25 हज़ार जुर्माने के साथ पांच साल की सज़ा का फैसला सुनाया था।

    सलमान करेंगे सरेंडर
    ताज़ा जानकारी के मुताबिक सलमान खान को सरेंडर करना होगा उसके बाद ही उन्हें ताज़ा बेल मिलेगी। सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट से सेशन कोर्ट के लिए निकले हैं। यहां वो सरेंडर करेंगे और 30 हज़ार रूपये का बॉन्ड भरने के बाद उन्हें ताज़ा बेल मिलेगी।

    सलमान खान को ज़मानत
    उम्मीदों के मुताबिक सलमान खान को हाईकोर्ट से ज़मानत मिल गई है और अब उनके केस की सुनवाई नए सिरे से हाईकोर्ट में होगी। केस को नई तारीख दी जाएगी लेकिन तब तक सलमान खान को जेल की सज़ा से राहत मिल गई है।

    सड़क पर सोते हैं, कुत्ते नहीं
    सलमान खान के लिए थोड़ी मुश्किलें सिंगर अभिजीत के ट्वीट ने बढ़ा दी है। सड़क पर सोने वाले गरीब निराश्रित फिलहाल उनकी जेल की मांग कर रहे हैं और बैनर के साथ सलमान खान की बेल का विरोध कर रहे हैं। जानिए ट्विटर पर क्यों हो रहा जमकर आमिर का विरोध---> WANTED: आमिर खान!

    फैन ने खाया ज़हर
    कोर्ट परिसर में सलमान खान के एक फैन ने ज़हर खा लिया है। उनकी मानें तो सलमान खान उनके लिए भगवान हैं और उन्होंने एक पूरी चिट्ठी लिख कर सलमान की सज़ा सस्पेंड करने की मांग की है। इसके बाद उन्होंने कोर्ट परिसर में ज़हर खा लिया और उन्हें फिलहाल अस्पताल ले जाया गया है।
    [400 करोड़ की कमाई पर 10 लाख मुआवज़ा - पीड़ितों ने वापस मांगे 13 साल ]

    हाईकोर्ट ने दागा अहम सवाल
    हाईकोर्ट ने सलमान खान की दलील पर अहम सवाल दागा है और पूरा केस फिलहाल पेचीदा हो गया है। जज ने कहा है कि JW MARiott होटल से 30 मिनट में आदमी घर तभी पहुंच सकता है जब गाड़ी 90 या उससे ऊपर की स्पीड में हो। क्या इतनी रफ्तार उचित है?

    कौन है चौथा आदमी
    वहीं कार में चौथे आदमी कमाल खान के बयान पर भी सवाल उठे हैं कि उनका नाम अब तक इस केस से दूर क्यों रखा गया है। जबकि वो भी गाड़ी में मौजूद थे।

    जानिए 6 मई को किन सवालों पर लड़खड़ाई सलमान की ज़ुबान

    मिल सकती है बेल
    सलमान खान को बेल मिलने की संभावना ज़्यादा है। ऐसा कहना है उनके विपक्ष में रहीं सामाजिक कार्यकर्ता आभा सिंह का। हालांकि आभा ने खुलकर सलमान के स्टारडम पर बोला है पर आज उन्होंने निराश होकर ये संभावना व्यक्त की है।

    आसाराम ने किया विरोध
    आसाराम बापू ने सलमान खान की ज़मानत का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान को पांच साल की सज़ा मिलने के तीन घंटे बाद ही ज़मानत कैसे मिली। वहीं जोधपुर जेल में यौन शोषण मामले में सज़ा काट रहे आसाराम बापू ने कहा है कि अगर सलमान की ज़मानत हुई तो मुझे भी ज़मानत मिलनी चाहिए। "मैं जेल में हूं क्योंकि मैं संत हूं और सलमान बाहर क्योंकि वो हीरो है।"
    VIDEO: जब सलमान ने बांटी थी यादें, जेल में कैसी थी उनकी जिंदगी!

    बॉम्बे हाईकोर्ट करेगा सुनवाई
    बॉम्बे हाई कोर्ट में जस्टिस थिप्से सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेंगे। 11 बजे सलमान खान की ज़मानत याचिका पर सुनवाई होगी। उनकी पैरवी करेंगे एडवोकेट अमित देसाई।

    English summary
    Read all the updates on Salman Khan Hit and Run Case Verdict. The actor was granted 48 hours interim bail against five years imprisonment order.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X