For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिंदू सेना ने खुलेआम अक्षय कुमार को 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर दी धमकी, मंत्री को भेजा पत्र, रिलीज पर खतरा !

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज से पहले मुश्किल में आ गई। सोशल मीडिया पर इसके रिलीज के साथ ही फिल्म को बायकॅाट करने की मांग की जा रही है। हालांकि ये आवाज फिलहाल शांत है। लेकिन रिलीज के करीब आते ही फिर से लक्ष्मी बॅाम्ब बायकॅाट का ट्रेंड शुरू हो जाएगा।

    लेकिन इससे पहले इस फिल्म के टाइटल पर भी आरोप लगाया गया है। हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है।

    साफ तौर पर कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो इसे बायकॅाट किया जाएगा। आरोप है कि फिल्म के टाइटल में लक्ष्मी माता के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है।

    टाइटल नहीं बदला तो इस फिल्म को बायकॅाट

    टाइटल नहीं बदला तो इस फिल्म को बायकॅाट

    हिंदू सेना के प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने हर एक हिंदू से कहा है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला तो इस फिल्म को बायकॅाट किया जाए। इस फिल्म पर आरोप है कि माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल हिंदू भावनाओं को आहात करने का काम कर रहा है।

    लव जिहाद को बढ़ावा देती हैं

    लव जिहाद को बढ़ावा देती हैं

    इससे पहले फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का भी आरोप लग चुका है। कहा गया है कि लड़का मुस्लिम किरदार है और लड़की हिंदू है। इस तरह की फिल्में लव जिहाद को बढ़ावा देती हैं।

    फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन

    फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन

    हिंदू सेना की तरफ से ये भी कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो आने वाले दिनों हर सिनेमाघर के बाहर फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। आपको बता दें कि लक्ष्मी बॅाम्ब तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है।

    फिल्म पर लगा ये आरोप

    फिल्म पर लगा ये आरोप

    सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म पर आरोप लगाते हुए कहा कि असल फिल्म में हीरो का नाम राघव है। तो यहां पर अक्षय कुमार का नाम आसिफ और कियारा आडवाणी का नाम प्रिया कैसे हो गया?

    ये रही फिल्म की पूरी डिटेल

    ये रही फिल्म की पूरी डिटेल

    अक्षय कुमार की ये साल की पहली फिल्म है जो रिलीज हो रही है। इस हॅारर कॅामेडी का निर्देशन राघव लॅारेंस ने किया है। ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी हॅाटस्टार पर रिलीज होगी।

    लक्ष्मी बॅाम्ब के लिए 100 करोड़ की डील

    लक्ष्मी बॅाम्ब के लिए 100 करोड़ की डील

    डिजिटल और सेटेलाइट अधिकार लेकर इसका सौदा 100 करोड़ का हुआ है। लक्ष्मी बम की कमाई कोरोना वायरस से पहले सीधा 200 करोड़ तक बताई जा रही थी। ये कंचना की हिंदी रीमेक है। कंचना को केवल 15 करोड़ में बनाया गया। इसकी कमाई 122 करोड़ की रही है।

    दिवाली से पहले रिलीज

    दिवाली से पहले रिलीज

    दिवाली से पहले इसकी रिलीज की जा रही है। ताकि दर्शकों को एक लंबा समय मिले इस फिल्म से जुड़े रहने का। दर्शक अपने समय अनुसार दिवाली के बीच लक्ष्मी बम देख सकते हैं। एक पूरे महीने का वक्त इसके लिए मिलेगा।

    English summary
    Hindu Sena gives letter to Information and broadcast minister against akshay kumar Laxmmi Bomb
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X