For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दमदार मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' हिंदी रीमेक के लिए तैयार, हरमन बावेजा ने लिये राइट्स

    |

    बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का क्रेज इन दिनों मेकर्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। हॉलीवुड फिल्में, कोरियन फिल्मों से लेकर तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है। ऐसे में अब एक और नाम जुड़ चुका है। हरमन बावेजा और विक्की बहरी ने साल 2021 में आई चर्चित मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं। ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 2022 के मध्य तक फ्लोर पर ले जाने की प्लानिंग है। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम जारी है। कहानी में उत्तर भारत के ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए थोड़ी तब्दीलियां की जा रही हैं।

    कई मेकर्स इस फिल्म के हिंदी राइट्स लेने की रेस में शामिल थे, लेकिन अंत में हरमन बावेजा ने बाजी मारी है। फिलहाल फिल्म के कास्टिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बॉलीवुड हंगामा के एक रिपोर्ट की मानें तो, सान्या मल्होत्रा को फिल्म की मेनलीड भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है।

    पुष्पा (हिंदी) बॉक्स ऑफिस- अल्लू अर्जुन की फिल्म ने 8 हफ्ता किया पूरा- जानें कलेक्शन और मुनाफापुष्पा (हिंदी) बॉक्स ऑफिस- अल्लू अर्जुन की फिल्म ने 8 हफ्ता किया पूरा- जानें कलेक्शन और मुनाफा

    द ग्रेट इंडियन किचन का निर्देशन जीयो बेबी ने किया है। जबकि इसके हिंदी रीमेक का निर्देशन आरती कदव करेंगी, जिन्होंने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल कार्गो के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की है। हिंदी रीमेक का नाम भी द ग्रेट इंडियन किचन ही बताया जा रहा है।

    इस फ़िल्म में भारतीय परिवार के अंदर मौजूद पितृसत्तात्मकता को दिखाया गया है और उससे प्रभावित होती रोज़मर्रा की ज़िंदगी पर पर रोशनी डाली गई है। अपने विषय को लेकर फिल्म लंबे समय तक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थी।

    English summary
    Harman Baweja and Vicky Bahri have acquired the Hindi remake rights for the Malayalam film The Great Indian Kitchen. According to the rumours, Sanya Malhotra has been approached for the mainlead role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X