For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिना खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के गुजरने के बाद खुद हुईं कोरोना संक्रमित- लिखा दर्द भरा पोस्ट

    |

    हिना खान इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं। हाल में ही हिना खान ने अपने पिता को खो दिया। जिसके बाद वह आनन फानन में कश्मीर से वापस अपने घर गईं। अब हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक और बुरी खबर से अपने फैंस को चेताया। उन्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हिना खान भी अब कोरोना सें संक्रमित हो गई हैं।

    हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, वह बताती हैं कि उनके परिवार के लिए ये एक बुरा वक्त है। वह कोविड 19 पॉजिटिव हैं। वह डॉक्टर की निगरानी में हैं और खुद को उन्होंने सेल्फ क्वंरटाइन किया है।

    हिना खान ने सभी से रिक्वेस्ट की, जो भी उनके संपर्क में आए हो वह कोरोना टेस्ट करवाएं और सतर्कता बरतें। हिना लिखती हैं, मुझे आप सभी कि प्रार्थनाओं की जरूरत है। सभी सुरक्षित रहे और सावधानी बरतें। हिना खान के इस पोस्ट के बाद उनके दोस्त व फैंस उनकी चिंता करने लगे।

    सेलेब्स ने हिना खान को हिम्मत दी

    सेलेब्स ने हिना खान को हिम्मत दी

    हिना खान के दोस्त व अन्य सेलेब्स ने उन्हें हिम्मत दी। आमिर अली, पूजा बनर्जी, टीना दत्ता, मोनालिसा, सुरभि चंदना, रोहन मेहरा समेत अन्य सितारों ने कमेंट किए।

    हिना खान की हिम्मत बने फैंस

    हिना खान की हिम्मत बने फैंस

    हिना खान के ढेरों फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर उन्हें हिम्मत दी। फैंस ने हिना खान का सपोर्ट किया और उन्हें ख्याल रखने के लिए कहा।

    हिना खान के पिता का निधन

    हिना खान के पिता का निधन

    हाल में ही हिना खान के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जिसके बाद हिना तुरंत मुंबई घर आईं। वह कश्मीर में अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। घर आकर उन्होंने अपने परिवार को इस दौरान संभाला।

    हिना खान ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली

    हिना खान ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली

    हिना खान ने पिता के देहांत के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। वह कई दिन इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर थी।

    पिता के लिए दुख भरा पोस्ट

    पिता के लिए दुख भरा पोस्ट

    इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना खान ने बताया था कि उनके प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने अपने फैंस का धन्यवाद दिया जिन्होंने इस कठिन समय में उनका साथ दिया।उन्होंने आभार व्यक्त किया।

    English summary
    Hina Khan tested coronavirus positive after father death wrote this Post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X