For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में हिना खान ! कहा- हमेशा के लिए मत करो एक्ट्रेस का करियर तबाह

    |

    हाल में ही एक्ट्रेस हिना खान ने सुशांत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मीडिया ट्रायल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। वह रिया चक्रवर्ती के समर्थन व मीडिया के पक्षपात रवैये पर कहती दिखीं। उन्होंने कहा कि इस केस में सीबीआई जांच कर रही है। जल्द ही निष्कर्ष भी सभी के सामने आ जाएगा। लेकिन रिया चक्रवर्ती का करियर इस तरह हमेशा हमेशा के लिए बर्बाद किया जा रहा है। शायद वह कभी भी इससे बाहर न निकल पाए।

    'मैं अपने दिमाग से लड़ रहा हूं, बेच देना चाहता हूं ये मंहगी कारें' : ऑडियो टेप्स में सुशांत की आवाज

    हिना ने कहा कि वह भी चाहती हैं कि 'सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इस तरह करियर खराब न किया जाए। बीते कुछ दिनों से तमाम मीडिया चैनल सुशांत जांच को लेकर बात कर रहे हैं। लेकिन उन्हें दोनों पक्षों को बैलेंस करके दिखाना चाहिए। जैसे असम बाढ़, कोरोना को बढ़ते मामले, घेरलू हिंसा और रेप आदि।'

    बता दें रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ईडी व एनसीबी द्वारा जारी जांच को झेल रही हैं। सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर में वह मुख्य आरोपी हैं। रिया पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर को उकसाया और पैसों की हेराफेरी की। वहीं रिया चक्रवर्ती अपने पक्ष में ये कह चुकी हैं कि उनपर लगे तमाम आरोप बेबुनियाद हैं।

    रिया से पूछताछ

    रिया से पूछताछ

    लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रहा है। उनके अलावा शौविक व श्रुति मोदी भी इस दौरान डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मौजूद हैं।

    ऑडियो टेप्स

    ऑडियो टेप्स

    हाल में ही मीडिया में जनवरी 2020 की सुशांत की कई ऑडियो टेप्स हाथ लगी। इन रिकॉर्डिंग में एक्टर खुद अपनी बीमारी को लेकर बात कर रहे हैं। वह कहते हैं कि वह इस शहर को छोड़ देना चाहते हैं।

    ड्रग एंगल

    ड्रग एंगल

    सुशांत केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद ये केस और भी सुर्खियों में आ गया है। रिया खुद कह चुकी हैं कि सुशांत ड्रग लिया करते थे। इसके अलावा ईडी के हाथ रिया की कुछ ऐसी चैट लगी हैं जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस में जांच में जुट चुका है।

    सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को क्या बताया

    सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को क्या बताया

    सुशांत के फ्लेटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मौत से पहले 13 जून का पूरा घटनाक्रम बताया। मीडिया के मुताबिक, सिद्धार्थ ने कहा कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे। जिसमें उन्होंने मेरी मदद ली। फिर उन्होंने शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया। 13 तारीख तक सुशांत की बहन भी घर लौट चुकी थीं।

    English summary
    Hina Khan spoke about Rhea Chakraborty's media trial in sushant singh rajput case, don't destroy actress career
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X