For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिम्मतवाला रीमेक है लेकिन कॉपी नहीं: तमन्ना

    |

    साजिद खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'हिम्मतवाला' से बॉलीवुड में आने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तमन्ना का कहना है कि उनकी फिल्म 'हिम्मतवाला' को भले ही वर्ष 1983 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक कहा जा रहा हो, लेकिन यह मूल फिल्म की नकल नहीं है, क्योंकि फिल्म निर्देशक साजिद खान ने फिल्म की पटकथा में बदलाव किया है। साथ ही तमन्ना ने ये भी कहा है कि उन्होंने श्रीदेवी का किरदार निभाया है लेकिन उन्होने श्रीदेवी को कॉपी् नहीं किया है। बल्कि इस किरदार को अपनी तरह से प्रस्तुत किया और और श्रीदेवी के किरदार को मॉर्डन बनाने की कोशिश की है।

    तमन्ना ने मीडिया से बात करते हुए एक साक्षात्कार में कहा, "फिल्म को भले ही 'हिम्मतवाला' का रीमेक कहा जा रहा हो, लेकिन जब आप फिल्म देखेंगे तो पता चलेगा कि साजिद ने नए सिरे से फिल्म की पटकथा लिखी है। कुछ घटनाएं हालांकि मूल फिल्म से ही ली गई हैं, लेकिन साजिद ने पात्रों को अलग ढंग से पेश किया है।" तमन्ना का ये भी कहना है कि उनके दक्षिणी भारतीय फिल्मों के प्रशंसकों उनकी रिलीज होने जा रही उनकी पहली हिंदी फिल्म निराश नहीं करेगी। वे इसे जरूर पंसद करेंगे।

    बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। तमन्ना ने कमर्शियल फिल्मों में एक्ट्रेसेसे द्वारा की जाने वाली मेहनत के बारे में बताते हुए कहा कि कमर्शियल फिल्में एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती हैं। तमन्ना ने कहा "एक कलाकार, खासकर एक अभिनेत्री के लिए व्यावसायिक फिल्म सबसे बड़ी चुनौती होती है, क्योंकि इस तरह की फिल्मों में उनके हिस्से गिने-चुने दृश्य होते हैं जिनमें उसे अपना सर्वश्रेष्ठ अभिनय करना होता है।" तमन्ना ने दक्षिण भारत की करीब 27 फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वह शोहरत या लोकप्रियता के लिए काम नहीं करतीं। उन्होंने कहा, "मैं जब दक्षिण में काम कर रही थी, मेरा मकसद अच्छी फिल्में करने का था। नाम, शोहरत और फिल्म जगत की लोकप्रियता ठीक है लेकिन मैं सिर्फ इन सब चीजों के लिए काम नहीं करती।" तमन्ना हिम्मतवाला फिल्म के साथ कुछ दक्षिण में भी कुछ फिल्में कर रही हैं।

    English summary
    Tamannah says that Himmatwala movie is not the copy of the original movie Himmatwala released in 1983. Tamannah said that Sajid Khan has written the whole script again and he did not copy the same script. Tamannah also said that she did not copy Sridevi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X