For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर उनका नया गाना ‘तेरी उम्मीद’ रिलीज, Video

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑरिजनल रॉकस्टार और भारत के सुपरहिट गीतों के बादशाह हिमेश रेशमिया आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, साथ ही अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अवसर भी लाए हैं! गायक-संगीतकार ने अभी हाल ही में पवनदीप और अरुणिता द्वारा अपना बहुप्रतीक्षित सॉन्ग तेरी उम्मीद, 'हिमेश के दिल से' एल्बम के तहत जारी करके एक शानदार पारी खेली है!

    प्रतिभाशाली गायक उबेर द्वारा गाया गया एक रोमांटिक सॉन्ग, तेरी उम्मीद अपने सभी पैमानों पर खरा उतरने वाला है। उनके म्यूजिक एल्बम का पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया हुआ आखरी सॉन्ग दुनिया भर के संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत अधिक सराहा जा रहा है, और हिमेश रेशमिया निश्चित रूप से अपने प्रसंशकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। यह खूबसूरत सॉन्ग एक स्टूडियो संस्करण है जिसमें गायकों का प्रस्तुतीकरण बेहद उम्दा तरीकें से वीडियो के माध्यम से किया गया है।

    "नवोदित कलाकार होते हुए भी पवनदीप और अरुणिता ने इस सॉन्ग को दिग्गजों की तरह गाया है। 'तेरे बगैर' की सुपरहिट सफलता के बाद, मेरे द्वारा बनाए 'तेरी उम्मीद' के हर नोट को उन्होनें बखूबी निभाया है। मुझे यह मालूम था कि उनके साथ की गयी हर रचना आदर्श होगी। तेरी उम्मीद उनकी मखमली आवाज़ की एक अलग ही रेंज प्रस्तुत करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी दिखाती है। गाने के रिलीज पर हिमेश ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि सभी संगीत प्रेमियों को यह सॉन्ग बहुत पसंद आएगा!"

    हिमेश ने 2021 में 65 मिलियन व्यूज और 27 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, तथा पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल द्वारा गायी गयी एल्बम मूड से 'तेरे बगैर' को 17 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, एवं हिमेश के दिल से एल्बम में सवाई भट्ट की 'साँसे' को 37 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, और मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम से 'दगा' को 16 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम देकर लगातार एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर दिए हैं, तथा सभी चारों गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं।

    पॉर्न वीडियो में 9 करोड़ की डील, शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बताया निर्दोष, कंपनी से दिया इस्तीफापॉर्न वीडियो में 9 करोड़ की डील, शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बताया निर्दोष, कंपनी से दिया इस्तीफा

    साथ ही हर सॉन्ग की रोज ट्रेंडिंग बढ़ रही है।तेरी उम्मीद अब मार्केट में उपलब्ध है और इस सॉन्ग को एक बार सुनने के बाद निश्चित ही आप उसे बार-बार सुनेंगे। सभी के पसंदीदा गायक और संगीतकार, हिमेश रेशमिया का जन्मदिन मनाने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है?

    English summary
    Himesh reshammiya song teri umeed release on his birthday singers are pawandeep and arunita
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X