For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लता मंगेशकर ने 'रानू मंडल' को कहा नकली, हिमेश रेशमिया ने बोला- सब गलत, करारा जवाब

    |
    Himesh Reshammiya breaks silence on Lata Mangeshkar's view about Ranu Mondal;Watch video | FilmiBeat

    रानू मंडल इन दिनों लता मंगेशकर के साथ अपना नाम जुड़ने से चर्चा में हैं। राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रहते हुए रानू मंडल ने लता मंगेशकर का लोकप्रिय गीत 'एक प्यार का नगमा है' गाया था। जिसेक बाद रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ। हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में 'तेरी मेरी कहानी' सांग गाने का मौका रानू को दिया। जिसका शानदार लांच भी हुआ।

    कुछ समय पहले रानू मंडल की आवाज पर प्रतिक्रिया देते हुए लता मंगेशकर ने इसे नकल बताया था। जब हिमेश से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंंने लता मंगेशकर को गलत ठहराया।

    हिमेश ने इस पर कहा कि लोगों ने लता मंगेशकर के नजरिए को गलत समझा है। एक कलाकार के लिए किसी की प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना जरूरी होता है। मुझे देखना होगा कि लता जी का ये कमेंट किस नजरिए से था। वह आगे कहते हैं कि..

    ऐसा तो कई लोग करते हैं

    ऐसा तो कई लोग करते हैं

    मेरा ऐसा मानना है कि किसी भी सिंगर को नकल करना काम नहीं आता है। लेकिन प्रेरणा लेना भी जरूरी होता है। ऐसा कई लोग करते हैं। कुमार शानू हमेशा से कहते आ रहे हैं कि उन्हें किशोर कुमार से प्रेरणा मिलती है।

    इंटरनेशनल ट्रेंड

    इंटरनेशनल ट्रेंड

    वह आगे कहते हैं कि जब मैं नाक से गाता था तो लोग मुझे क्रिटिसाइज करते थे। आप आज देखेंगे तो ये एक इंटरनेशनल ट्रेंड बन चुका है।

    रानू ने अभी अपना करियर शुरू किया

    रानू ने अभी अपना करियर शुरू किया

    रानू की तारीफ करते हुए हिमेश ने कहा कि रानू को ये टैलेंट जन्म से मिला है। वो लता जी से प्रेरित है। कोई लता जी जैसा लैजेंड नहीं बन सकता है। वो बेस्ट हैं। रानू ने तो अभी अपना करियर शुरू किया है।

    रानू ने किसी की आवाज को कॅापी नहीं किया

    रानू ने किसी की आवाज को कॅापी नहीं किया

    वह लता जी की बात को समझाते हुए कहते हैं कि मुझे लगता है कि लता जी की प्रतिक्रिया को गलत समझा गया है।उन्होंने रानू जी को सलाह दी है। उनका कहना होगा कि प्रेरित होना अच्छी बात है लेकिन किसी की नकल नहीं होनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि रानू ने किसी की आवाज को कॅापी किया है।

    तो क्या इतनी दी फीस

    तो क्या इतनी दी फीस

    हिमेश ने तेरी मेरी कहानी सांग के लिए रानू को जो अमाउंट दिया है उसे भी जानकर आप चौंक जायेंगे। खबर है कि रानू को अपनी अगली फिल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के सांग के लिए 6 से 7 लाख की फीस दी है।

    English summary
    Himesh reshammiya replied on lata mangeshkar comment on ranu mandal, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X