For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रानू मंडल का नाम सुनकर जोर से भड़के हिमेश रेशमिया कहा- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

    |

    रानू मंडल इन दिनों काफी चर्चा में है। इसकी वजह उनकी सांग नहीं बल्कि कंट्रोवर्सी है। कुछ दिन पहले रानू मंडल ने अपने फैंस के साथ सेल्फी लेने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक रानू मंडल की आलोचना हुई।

    जितनी लोकप्रियता उन्हें अपने सांग से मिली उससे अधिक वह ट्रोल हुईं। लेकिन अब ऐसा मालूम होता है कि हिमेश रेशमिया भी उनसे दूर होने की कोशिश कर रहे हैं।

    बॅालीवुड में रानू मंडल को ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया ने रानू का नाम सुनते ही अपना गुस्सा जाहिर किया और भड़क कर ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को चौंका दिया। चलिए जानते हैं कि रानू मंडल ने क्या कहा है।

    रानू मंडल का नाम सुनते ही

    रानू मंडल का नाम सुनते ही

    हाल ही में इस इवेंट में हिमेश रेशमिया पहुंचे। यहां पर जब उनसे रानू मंडल के बारे में सवाल पूछा गया तो वह इसे नजरअंदाज करते हुए नजर आएं। बता दें कि इस इवेंट में हिमेश रेशमिया मुंबई में एक लाइव परफॅारमेंस देने के लिए पहुंचे थे।

    मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। जो आप मुझसे

    मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। जो आप मुझसे

    अपनी परफॅारमेंस खत्म होने के बाद हिमेश रेशमिया से मीडिया ने बातचीत किया। हिमेश से रानू मंडल के बारे में पूछा गया। हिमेश ने साफ तौर पर कह दिया कि मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। जो आप मुझसे उनके बारे में पूछ रहे हैं।

    मैंने कई सारे सिंगर को मौका दिया

    मैंने कई सारे सिंगर को मौका दिया

    हिमेश ने खुद के इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ रानू मंडल को नहीं कई सारे सिंगर को ब्रेक दिया है। दर्शन रावल,शैनन,पलक मुच्छल जैसे कई सिंगर को मैंने ब्रेक दिया है।

    मैं उनके लिए बात करूंगा

    मैं उनके लिए बात करूंगा

    मीडिया की तरफ से फिर से हिमेश से सवाल किया गया कि क्या आप किसी और गाने में रानू को लेंगे तो हिमेश ने रिएक्शन देते हुए कहा कि उनका गाना अच्छा है और वो और भी म्यूजिक डायरेक्टर्स और निर्माताओं से रानू के लिए जरूर बात करेंगे। ताकि उन्हें गाने का मौका मिले। उनकी आवाज अच्छी है।

    इतनी दी है फीस

    इतनी दी है फीस

    हिमेश ने तेरी मेरी कहानी सांग के लिए रानू को जो अमाउंट दिया है उसे भी जानकर आप चौंक जायेंगे। खबर है कि रानू को अपनी अगली फिल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के सांग के लिए 6 से 7 लाख की फीस दी है।

    ये हैं रानू के पीछे

    ये हैं रानू के पीछे

    वैसे रानू की जिंदगी को इस मुकाम तक लाने का पूरा श्रेय यतींद्र चक्रवर्ती को जाता है। उन्होंने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर रानू का गाना गाते हुए वीडियो रिकॅार्ड किया था। ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि रानू के लिए कैंपेन शुरू हो गया था। सोशल मीडिया की ताकत ने रानू को नई जिंदगी दी है।

    English summary
    Himesh reshammiya ignore related Ranu Mondal here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X