For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिमानी शिवपुरी का झलका दर्द- 'बहुत मुश्किल वक्त है, काम ना होने की वजह से हमारी कमाई जीरो है'

    |

    कोरोना महामारी का वक्त हर किसी के लिए मुश्किल भरा रहा है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के अलावा लोगों को हर दिन आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। फिल्म- सीरियलों की शूटिंग महीनों से बंद है, सभी सेट बंद कर दिये गए हैं। ऐसे में कई एक्टर्स और तकनीकिशयनों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने रिवील किया कि एक्टर्स के पास कोई प्रोविडेंट या केयर फंड की सुविधा भी नहीं होती है। यह बहुत मुश्किल भरा समय है।

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुई बातचीत में हिमानी शिवपुरी ने बताया, "ये बहुत मुश्किल है। हम एक्टर्स के लिए, खास तौर पर जिनकी उम्र हो चुकी है, हम तभी कमा पाते हैं जब काम करते हैं। लेकिन अब महीनों से काम नहीं है, ये एक संघर्ष है। हमारे पास कोई सहारा नहीं है।"

    राधे की पाइरेसी पर भड़के सलमान खान, कहा- 'यह क्राइम है'राधे की पाइरेसी पर भड़के सलमान खान, कहा- 'यह क्राइम है'

    उन्होंने आगे कहा- "लोग इसे इंडस्ट्री कहते हैं लेकिन इसे ना तो फिल्म इंडस्ट्री का स्टेटस दिया है और ना ही ये उस तरह काम करती है। काम ना होने की वजह से हमारी कमाई जीरो है... लेकिन क्या ये हमारी गलती है?"

    बहुत खराब परिदृश्य है

    बहुत खराब परिदृश्य है

    फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा,"पिछले एक साल से हमारी इंडस्ट्री में इनकम बहुत कम हो रही है। ये बहुत खराब परिदृश्य है। हां, हम एक्टर्स शायद उतनी बुरी हालत में नहीं, जितने कई और लोग हैं लेकिन स्ट्रगल तो स्ट्रगल है।"

    कोई प्रॉविडेंट या केयर फंड नहीं है

    कोई प्रॉविडेंट या केयर फंड नहीं है

    उन्होंने कहा, "हमारे पास कोई प्रॉविडेंट फंड नहीं है, कोई केयर फंड जैसा भी कुछ नहीं है, जिसे हम मुश्किल वक्त में इस्तेमाल कर सकें। हमारे पास पेंशन नहीं है, हम क्या करें?"

    नहीं छोड़ी है उम्मीद

    नहीं छोड़ी है उम्मीद

    हिमानी शिवपुरी यह भी कहा कि उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी है और उन्हें भरोसा है कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा।अभिनेत्री ने फैंस को सलाह दी कि वर्तमान समय ठीक नहीं है। सभी को अपनी सुरक्षा ध्यान रखने की जरूरत है। घर पर रहें और सभी सावधानी बरतें।

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लंबा समय

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लंबा समय

    हिमानी शिवपुरी टीवी और फिल्मों में दशकों से काम कर रही हैं। वह 'दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे', 'हम आपके हैं कौन', 'हीरो नंबर 1', 'हम साथ साथ हैं', 'मेहंदी' सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

    English summary
    Actress Himani Shivpuri reveals there is no provident or care fund for actors. She said, it is very tough, all that they can do now is keep healthy and survive the pandemic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X