For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत को हिमाचल का साथ, CM बोले- राज्य की बेटी का अपमान नहीं करेंगे सहन

    |

    महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने वाली कंगना रनौत के समर्थन में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर बयान दिया। ट्विटर पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह हिमाचल की बेटी का अपमान किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की मणिकर्णिका वाली तस्वीर भी शेयर की। बता दें इससे पहले भी वह कंगना के समर्थन में लगातार प्रतिक्रिया देते आए हैं।

    कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC ने चलाया हथौड़ा, हाल जानने पहुंचीं बहन रंगोली चंदेल, तस्वीरें वायरल

    गुरुवार को जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया। वह लिखते हैं- हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है। #HimachalKiBeti

    बता दें कंगना रनौत का बुधवार को बीएमसी द्वारा 48 करोड़ की कीमत वाला आलीशान बंगले में तोड़-फोड़ की गई। बीएमसी का कहना है कि ये अवैध निर्माण है और सभी नियमों को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई हुई है। वहीं कंगना रनौत ने कहा कि ये एक प्रतिशोध की भावना से उठाया गया कदम है। जिसे उन्होंने लोकतंत्र की हत्या करार दिया।

    जयपुर में कंगना के समर्थन में आए राजपूत

    जयपुर में कंगना के समर्थन में आए राजपूत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी घमासान के बीच में जयपुर में कंगना के सपोर्ट में राजपूत संगठन उतरे। उन्होंने संजय राउत का पुतला फूंका और कहा कि शिवसेना की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

    महाराष्ट्र सरकार पर कंगना का हमला

    महाराष्ट्र सरकार पर कंगना का हमला

    कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, मेरे कई मराठी दोस्त कल फोन पे रोए,कितनों ने मुझे सहायता हेतु कई सम्पर्क दिए, कुछ घर पे खाना भेज रहे थे जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल्ज के चलते स्वीकार नहीं कर पायी। महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुँचानी चाहिए. जय महाराष्ट्रा।

    शिव सेना बन गई सोनिया सेना- कंगना रनौत

    शिव सेना बन गई सोनिया सेना- कंगना रनौत

    कंगना रनौत ने शिवसेना पर कई ट्वीट्स किए। उन्होंने सभी पोस्ट में सीधे सीधे शिवसेना व सीएम पर निशाना साधा। जैसे एक ट्वीट में तो उन्होंने शिवसेना को सोनिया सेना तक कहा दिया। वह लिखती हैं कि , जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता केलिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।

    आज होगी सुनवाई

    आज होगी सुनवाई

    बीएमसी के खिलाफ कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की। जिसके बाद कोर्ट ने बीएमसी को कार्रवाई पर रोक लगाने के आदेश दिए। साथ ही लिखित में जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट ने आदेश दिए। आज कोर्ट में इस मामले पर फिर सुनवाई होगी।

    English summary
    Himachal Pradesh CM Jai Ram Thakur supports kangana ranaut warns maharastra govt
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X