For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी.. 'टाईगर जिंदा है'.. DETAILS

    By Neeti
    |
    Salman Khan Tiger Zinda Hai Fan made Posters goes Viral | FilmiBeat

    निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म शूटिंग से पहले ही वादा किया था कि 'टाईगर जिंदा है' एक्शन के मामले में बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। फिल्म के एक्शन सीन्स इंटरनेश्नल स्तर के होंगे, जिसके लिए उन्होंने हॉलीवुड से टेक्नीशियन और एक्शन डाइरेक्टर को भी शामिल किया था।

    रिलीज से पहले ही.. बाहुबली 2 को किया पीछे.. ब्लॉकबस्टर होना FINAL

    बहरहाल, अब जबकि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है.. बताया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीन्स शूट हो चुके हैं और काफी धमाकेदार हैं। टाईगर जिंदा है के एक्शन को दर्शक हॉलीवुड स्तर का मान सकते हैं।

    हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर Tom Struthers ने टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट किया है। फिल्म में दो बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं, जिन्हें अबु ढ़ाबी में शूट किया गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, ये एक्शन सीन्स दर्शकों को काफी लंबे समय तक याद रहेंगे।

    ऐसे किये एक्शन सीन्स

    ऐसे किये एक्शन सीन्स

    अली अब्बास जफर ने बताया, एक्शन सीन्स के लिए हमने काफी विस्फोट किये हैं। हमने 15 गाड़ियां उड़ाई हैं.. 40 टन ट्रक.. जिससे बहुत आवाज हुई है। एक्शन सीन्स फिल्माना मुश्किल रहा। लेकिन अब देखता हूं कि बहुत अच्छा लग रहा है।

    ट्रेलर का इंतजार

    ट्रेलर का इंतजार

    टाईगर जिंदा है का एक भी टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा। जी हां, फिल्म का कोई टीजर नहीं होगा.. बल्कि सिर्फ एक मोशन पोस्टर होगा.. और फिर सीधे ट्रेलर।

    जमकर करेंगे प्रमोशन

    जमकर करेंगे प्रमोशन

    कोई शक नहीं कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे। वहीं, फिल्म प्रमोशन को लेकर सलमान खान भी काफी गंभीर हैं।

    ट्यूबलाइट से सीख

    ट्यूबलाइट से सीख

    दरअसल, ट्यूबलाइट के दौरान सलमान कबीर की कई बातों से सहमत नहीं थे.. लेकिन उन्होंने डाइरेक्टर की बात मानी.. जिसका नतीजा सभी ने देखा। लिहाजा, इस बार सलमान फिल्म में अपना इनपुट भी देना चाहते हैं।

    फिल्म की मार्केटिंग

    फिल्म की मार्केटिंग

    टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खान खुद काम करने वाले हैं। सुपरस्टार की टीम चाहती है कि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरु कर दिया जाए। यहां तक की सलमान को भी ज्यादा से ज्यादा समय देने की सलाह दी गई है।

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    ट्यूबलाइट की काफी कम प्रमोशन की गई थी और सलमान इसे ही फिल्म के फ्लॉप होने का कारण मानते हैं। बहरहाल, इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान मार्केटिंग के साथ साथ एडिटिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं।

    कैटरीना का धमाका

    कैटरीना का धमाका

    इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक स्पेशल डांस करती नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह कैटरीना का सबसे धमाकेदार डांस होगा.. और चिकनी चमेली, शीला की जवानी, कमली, काला चश्मा.. फैंस ये सभी गाना भूल जाएंगे।

    क्रिसमस का फायदा

    क्रिसमस का फायदा

    फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। हालांकि ट्यूबलाइट भी ईद पर रिलीज हुई.. लेकिन क्रिसमस की छुट्टियां फिल्म रिलीज के लिए कई मायने में बेहतर मानी जाती हैं।

    English summary
    High-octane action for Salman Khan and Katrina Kaif in 'Tiger Zinda Hai'. Know the details here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X