For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने पत्रकार से मारपीट मामले में सलमान खान को 5 मई तक जारी समन पर रोक लगाई!

    |

    सलमान खान इस वक्त अपने केस को लेकर खबरों का हिस्सा हैं और इस केस ने उस समय सुर्खियां बटोरी थीं जब एक सिविल कोर्ट ने उन्हें और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख को 2019 में एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के संबंध में एक समन जारी किया था। समन के अनुसार, उन्हें अप्रैल में अदालत के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया था। अब मामले में हालिया अपडेट के अनुसार,

    ट्रैफिक पुलिस के सामने 'झुक गया पुष्पा राज', अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में कटा चालान!ट्रैफिक पुलिस के सामने 'झुक गया पुष्पा राज', अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में कटा चालान!

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने 5 मई, 2022 तक सिविल कोर्ट द्वारा जारी किए गए समन पर रोक लगा दी है। एक अलग कोर्ट ने उसी मामले के लिए अदालत में व्यक्तिगत रूप से पेश होने से छूट दी है और मामले की सुनवाई 9 मई तक के लिए स्थगित कर दी है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के वकीलों ने एक आवेदन दायर किया था। अदालत में और मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश होने से छूट मांगी थी।

    हलफनामा दायर करने का भी निर्देश दिया है

    हलफनामा दायर करने का भी निर्देश दिया है

    इसके अलावा, न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने शिकायतकर्ता को निचली अदालत के आदेश को चुनौती देते हुए कार्यवाही को रद्द करने की सलमान की याचिका के जवाब में एक हलफनामा दायर करने का भी निर्देश दिया है।

    क्या है मामला?

    क्या है मामला?

    एक पत्रकार ने अप्रैल 2019 में सलमान खान के बॉडीगार्ड्स के द्वारा हाथापाई का आरोप लगाया था। पत्रकार, एक कैमरामैन के साथ, साइकिल चलाते समय सलमान को कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहा था और उसका कहना है कि उसने सलमान खान के बॉडीगार्ड से ऐसा करने की अनुमति ली थी।

    अभिनेता ने आपत्ति जताई थी

    अभिनेता ने आपत्ति जताई थी

    लेकिन इस पर अभिनेता ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद पत्रकार के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई और उनका फोन भी छीन लिया गया। पत्रकार ने तब अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी।

    मामला लगातार चर्चा में है

    मामला लगातार चर्चा में है

    अब ये मामला लगातार चर्चा में है और इसमें क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान इस वक्त टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इमरान हाशमी इस फिल्म के निगेटिव रोल में होंगे।

    English summary
    High Court stays the summons issued to Salman Khan till May 5 in the journalist assault case! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X