For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाईकोर्ट ने भेजा राजपाल को जेल लेकिन बीवी पर खाया रहम

    |

    आज सुबह से एक खबर सुर्खियों में हैं कि बॉलीवुड के नामचीन हास्य कलाकार राजपाल यादव जेल चले गये हैं। उनके और उनकी पत्नी राधा को 5 करोड़ के धोखाधड़ी केस में दोषी पाया गया है। आज इस मसले पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई जिसमें दोनों को सजा सुनायी गयी है।

    मालूम हो कि दिल्ली के एक कारोबारी राजपाल और उनकी पत्नी पर पांच करोड़ रुपये वापस न करने के संबंध में मामला दर्ज कराया था और न्यायालय ने इस मामले में तथ्य छुपाने के आरोप में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा है।

    राजपाल और उनकी बीवी को कोर्ट ने सोमवार को ही पेश होने के लिए कहा था लेकिन राजपाल ने कोर्ट से झूठ बोला जिसके बाद कोर्ट इस दंपत्ति के व्यवहार और वकीलों द्वारा 2 दिसंबर को यह तथ्य छिपाए जाने से नाराज था कि राजपाल की पत्नी राधा गाजियाबाद में है और वह न्यायालय पहुंचेगी।

    कोर्ट ने मामला मंगलवार को सुनाई के लिए रखा और दोनों से उपस्थित होने की मांग की है। यह दंपत्ति मंगलवार को न्यायालय में उपस्थित हुआ जहां राजपाल को जेल भेज दिया गया जबकि पत्नी को रजिस्ट्रार जनरल के दफ्तर भेजा गया। न्यायालय ने कहा कि इसने पत्नी के लिए नरम रुख अख्तियार किया है, क्योंकि उसके साथ छोटा बच्चा है। न्यायाधीश मुरलीधर ने कहा, "जहां तक राधा का सवाल है, न्यायालय नरम रुख अख्तियार करता है क्योंकि उसके साथ छोटा बच्चा है। वह न्यायालय की कार्यवाही समाप्त होने तक रजिस्ट्रार जनरल के कक्ष में रहेगी।" न्यायालय ने इस दंपत्ति की संपत्ति और एक्सिस बैंक में उनके खाते और उनकी कंपनी को जब्त करने के आदेश दिए हैं।

    गौरतलब है कि राजपाल यादव अपनी एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसका नाम है 'अता-पता-लापता', इसी फिल्म के निर्माण के लिए राजपाल यादव ने बिजनेस मैन से 5 करोड़ रूपये लिये थे। जिसे उन्होंने बिजनेस मैन को वापस लौटाने को कहा था लेकिन उन्होंने पैसे नहीं लौटाये, जिसके गबन के आरोप में आज राजपाल जेल चले गये।

    English summary
    High Court sends Rajpal Yadav to jail. High Court also puts Rajpal Yadav's wife in judicial custody till rising of the court in the recovery suit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X