India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज के खिलाफ गुर्जर समाज की याचिका को हाईकोर्ट ने किया रद्द!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की प्रमोशन में बिजी हैं और उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी हैं। इसके अलावा उनकी इस फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद हुए हैं। हाल ही में दिल्ली उच्च न्यायालय फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" के खिलाफ एक याचिका का निपटारा किया है और इससे फिल्म को काफी राहत मिलने वाली है। इस विवाद की बात करें तो एक याचिका हाईकोर्ट में डाली गई थी और पृथ्वीराज को गुर्जर समाज का बताया गया था।

    'मुगलों के बारे में पता होना चाहिए लेकिन हमारे राजा महान थे', शिक्षा मंत्री से अक्षय कुमार आग्रह!'मुगलों के बारे में पता होना चाहिए लेकिन हमारे राजा महान थे', शिक्षा मंत्री से अक्षय कुमार आग्रह!

    याचिकाकर्ता का कहना था कि कथित तौर पर गुर्जर के बजाय राजपूत के रूप में चित्रित किया गया है। फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है। कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी और न्यायमूर्ति सचिन दत्ता की पीठ ने फिल्म के निर्माता के वकील की दलीलों को दर्ज करने के बाद याचिका का निपटारा कर दिया।

    उच्च न्यायालय ने यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की ओर से बयान दर्ज करते हुए याचिका का निपटारा किया कि फिल्म जाति तटस्थ है और इसमें राजपूत समुदाय या गुर्जर समुदाय से संबंधित राजा पृथ्वीराज का कोई उल्लेख नहीं है।

    फिल्म केवल भारतीय योद्धा और राजा - सम्राट पृथ्वीराज की महिमा पर केंद्रित है। गुर्जर समाज सर्व संगठन ने यशराज फिल्म्स, आदित्य चोपड़ा, उदय चोपड़ा और फिल्म के निर्माता और निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी के खिलाफ एक याचिका दायर की थी।

    इससे इतना तय है कि अब फिल्म की रिलीज में कोई समस्या नहीं आने वाली है। अक्षय कुमार बड़ा धमाका करने वाले हैं।

    English summary
    High Court canceled the petition of Gurjar Samaj against Akshay Kumar's Emperor Prithviraj! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X