»   »  क्यों देखें हीरोपंती- 10 Reasons

क्यों देखें हीरोपंती- 10 Reasons

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की हीरोपंती ने 23 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी और लोगों ने बढ़चढ़कर हीरोपंती देखने की उत्सुकता दिखाते हुए टिकट की खिड़कियों पर लाइन लगानी शुरु कर दी। हीरोपंती ने पहले ही दिन करीब सात करोड़ का बिजनेस किया। लोगों को फिल्म की कहानी, एक्शन सीक्वेंस और टाइगर व कृति के रोमांटिक सीक्वेंस बेहद भा रहे हैं। साथ ही टाइगर व कृति के किसिंग सीन्स भी फिल्म का एक पॉजिटिव प्वाइंट है। आजकल जब तक किसी लव स्टोरी में हीरो व हिरोइन के बीच कैमिस्ट्री ना दिखे तब तक फिल्म का हिट होना बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन हीरोपंती में टाइगर व कृति एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत दिखे हैं।

शब्बीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित हीरोपंती एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें वर्ल्ड क्लास मार्शल आर्ट्स के सीक्वेंस डाले गये हैं। अगर आप भी हीरोपंती देखने की सोच रहे हैं लेकिन मन नहीं बना पा रहे हैं तो हम आपको बताते हैं वो 10 वजहें जिनके चलते आप हीरोपंती देखने जा सकते हैं। ये वजहें कुछ इस तरह से हैं-

 जैकी दादा के बेटे की पहली फिल्म

जैकी दादा के बेटे की पहली फिल्म

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की उत्सुकता तो आपके अंदर होगी ही। इस उत्सुकता को पूरा करने के लिए आपको हीरोपंती जरुर देखनी चाहिए।

धड़कन बढ़ा देने वाले मार्शल आर्ट्स एक्शन सीक्वेंस

धड़कन बढ़ा देने वाले मार्शल आर्ट्स एक्शन सीक्वेंस

हीरोपंती फिल्म में वर्ल्ड क्लास मार्शल आर्ट्स के एक्शन सीक्वेंस डाले गये हैं जो कि बहुत ही अलग हटकर हैं। टाइगर श्रॉफ ने एक्शन में तो सबकी छुट्टी कर दी है। खुद आमिर खान ने हीरोपंती के ट्रेलर लॉंच के दौरान कहा था कि टाइगर के एक्शन्स और मूव्स को देखकर वो भी काफी हैरान थे।

प्यारी सी लव स्टोरी

प्यारी सी लव स्टोरी

एक प्यारी सी रोमांटिक कहानी के साथ ही बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस से भरी फिल्म हीरोपंती काफी एंटरटेनिंग बन पड़ी है। ऐसी फिल्में आजकल बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी हो रही हैं।

 टाइगर और कृति के किसिंग सीन

टाइगर और कृति के किसिंग सीन

टाइगर श्रॉफ और कृति के किसिंग सीन्स भी हीरोपंती का एक पॉजिटिव प्वाइंट है। हीरोपंती के लिए टाइगर और कृति ने अपनी दोस्ती को सिल्वर स्क्रीन पर प्यार में बदल दिया।

टाइगर श्रॉफ की बेहतरीन बॉडी

टाइगर श्रॉफ की बेहतरीन बॉडी

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के लिए अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया है जो कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में साफ साफ नज़र आता है।

 बेहतरीन डांस मूव्स

बेहतरीन डांस मूव्स

हीरोपंती में एक्शन के साथ ही साथ टाइगर ने बेहतरीन डांसिगं मूव्स भी दिखाए हैं जो कि सिल्वर स्क्रीन पर देखने में काफी मनोरंजक महसूस होंगे।

खूबसूरत गाने

खूबसूरत गाने

हीरोपंती के गाने काफी खूबसूरती से शूट किये गये हैं। साथ ही गानों के बोल भी इतने खूबसूरत हैं कि दर्शकों की जुबां पर चढ़ जाएं।

डायलॉग्स

डायलॉग्स

टाइगर ने हीरोपंती में कई सारे बेहतरीन डायलॉग्स बोले है जो कि सुनने में आपको भी काफी अच्छे और क्रिस्प लगेंगे। जैसे कि "क्या करुं यार सबको आती नहीं मेरी जाती नहीं।"

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

टाइगर श्रॉफ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी डेब्यू फिल्म से एक अच्छी शुरुआत की है। आमिर खान, सन्नी देओल, रितिक रौषन और जैकी श्रॉफ की ही लिस्ट में टाइगर भी शामिल हो गये हैं। तो इसके चलते हीरोपंती देखने तो बनती है।

खूबसूरत कृति सेनन

खूबसूरत कृति सेनन

हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत कर रही कृति सेनन भी फिल्म देखने के लिए एक खास वजह हैं। फिल्म में कृति बेहद खूबसूरत दिखी हैं।

English summary
Tiger Shroff debut Heropanti is must watch movie for this weekend. Heropanti has all the masala that can entertain people. It has romance, action, good songs and kiising scenes. Here are the 10 reasons why people should watch Heropanti.
Please Wait while comments are loading...