For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Heropanti 2- टाइगर श्रॉफ की तस्वीर साझा करते हुए दिशा पाटनी ने लिख डाली ये बात!

    |

    टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोपंती 2 आखिरकार आज 29 अप्रैल को रिलीज हो गई। फिल्म के निर्माताओं ने 28 अप्रैल की रात मुंबई में बिरादरी के अपने दोस्तों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। टाइगर की खास दोस्त दिशा पटानी ने भी स्क्रीनिंग में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने लीलैक ड्रेस में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए। फैंस ने अब टाइगर श्रॉफ से दिशा से शादी करने को कहा है।

    राष्ट्रीय भाषा की डिबेट में कूदे सोनू सूद, बोले 'भारत की सिर्फ एक भाषा है'राष्ट्रीय भाषा की डिबेट में कूदे सोनू सूद, बोले 'भारत की सिर्फ एक भाषा है'

    और हम पूरी तरह सहमत हैं! इसके अलावा दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होने टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर साझा की है और हीरोपंती 2 की जमकर तारीफ की है। टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म में शानदार काम किया है।

    टाइगर श्रॉफ की तस्वीर साझा करते हुए दिशा पाटनी लिखती हैं कि.. ''क्या आग है, सुपर एंटरटेनर, टाइगर तुमने कमाल कर दिया।'' दिशा पाटनी का ये पोस्ट सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    Recommended Video

    Tiger Shroff अपनी फिल्म Heropanti 2 के Song Whistle 2 कर Launching पर पहुंचे |F ilmiBeat

    लोग इसके पसंद कर रहे हैं और उनका कहना है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक साथ अच्छे लगते हैं और उनको शादी कर लेनी चाहिए। अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रितेश देशमुख, जैकी भगनानी, आदर जैन, साजिद नाडियाडवाला, जेनेलिया देशमुख, मुकेश छाबड़ा, अहमद खान और अन्य जैसे कई सेलेब्स कल रात हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे।

    English summary
    Heropanti 2- While sharing the picture of Tiger Shroff, Disha Patani wrote this thing! Read the post which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X